BREAKING NEWS
latest

सुखद खबरों का सिलसिला जारी-आज जिले के 11 पेशेंट कोरोना संक्रमण से पूर्णतः स्वस्थ होकर हुए डिस्चार्ज....

Image may contain: one or more people, people standing and outdoor

DHAR NEWS: राज्य सरकार की मंशा के अनुरूप जिला प्रशासन के माध्यम से स्वास्थ्य विभाग के चिकित्सक एवं कर्मचारियों द्वारा कोरोना संक्रमित व्यक्तियो का उपचार करने की दिशा में निरंतर प्रयास किये जा रहे है। इन प्रयासो के कारण आज 11 पेशेंट्स कोरोना को मात देकर खुशी-खुशी माण्डू रोड़ स्थित एकलव्य बालक छात्रावास में बने कोविड केयर सेंटर से डिस्चार्ज होकर अपने घर की ओर लौटे है।
       कलेक्टर आलोक कुमार सिंह डिस्चार्ज हुए पेशेंट्स का हौसला अफजाई करने सेंटर पर पहुँचे तथा वहाँ पर उन्हें मिलने वाली सुविधाओं के बारे वन-टू-वन चर्चा भी की। श्री सिंह ने एक पेशेंट्स से पूछा कि आपने यहाँ इतने दिनों क्या किया? पेशेंट ने बताया कि हम यहाँ पर डॉक्टर्स की टीम का कहना मानते रहे।
       कलेक्टर श्री सिंह ने स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हो रही एक मेडिकल स्टूडेंट्स से सेंटर के सम्पूर्ण व्यवस्था के बारे में विस्तार से पूछताछ कर वहां मोजूद समस्त डिस्चार्ज पेशेंट्स से कहा की आप यहां से जाने के पश्चात अपने रिश्तेदारों तथा आस-पास के लोगो के लिए एक संदेश बनकर जा रहे हो, जिससे उन्हें भी कोरोना के बारे में पता चलेगा की इससे घबराए नही समय पर डॉक्टर्स की सलाह लेते रहे,उनका कहा मानते रहें।
          डिस्चार्ज हुए सभी पेशेंट्स को कलेक्टर आलोक कुमार सिंह, सीईओ जिला पंचायत सन्तोष वर्मा,सिविल सर्जन डॉ अनुसुईया गवली सहित उपस्थित मेडिकल स्टाफ ने उन्हें मेडिकल किट व फूल देकर उनका मनोबल बढ़ाया। साथ ही कर्तल ध्वनि के साथ उन्हें खुशी-खुशी घर की ओर विदाई दी।
        डिस्चार्ज पेशेंट्स ने बताया कि यहां बहुत अच्छी व्यवस्थाएं की गई हैं। डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ द्वारा भी सौम्य व्यवहार किया गया। समय-समय पर हमारी पल्स चौक की जाती थी। साथ ही हमारा बहुत अच्छा ट्रीटमेंट किया। प्रतिदिन शेड्यूल के हिसाब से खाना व काढ़ा दिया जाता था। हमे यहाँ पर अपने घर जैसा माहौल मिला। बेहतर इलाज और अपनेपन से भरे व्यवहार से हम सभी बहुत खुश है।
 
« PREV
NEXT »

No comments