BREAKING NEWS
latest

कनेडीयन ऐक्टर / सिंगर Waqar Malik जल्द नज़र आएँगे अगले म्यूज़िक विडियो में....



  मनोरंजन डेस्क- अधूरा और दुखी महसूस करने के लिए जीवन बहुत छोटा है, इसलिए अफसोस के साथ न जिए और अपने सपनों को पूरा करने के लिए पहुंचें। अक्सर समाज और हमारे स्वयं के भय हमारे चारों ओर ऐसे मजबूत अवरोधों को लगाते हैं कि जिस जीवन को आप एक बार सपना देखते हैं, दुख की बात है कि एक सपने के अलावा कुछ नहीं रहता है। 

  अभिनेता - गायक - कुवैत में पैदा हुए एक कनाडाई नागरिक, इन्फ्लूएंसर वकार मलिक (Waqar Malik) ने इस तरह की बाधाओं को तोड़ने के लिए चुना और संघर्षों, कठिनाइयों और असफलताओं से भरी यात्रा पर निकले और उन्हें अपनी दृष्टि के करीब लाया। एक किशोर के रूप में, Waqar Malik अपने पिता के सपनों और उनके लिए आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए अध्ययन कर रहा था, जब तक कि एक प्रोफेसर के साथ एक वार्तालाप ने उसे अपने परिवार में किसी के द्वारा कभी भी चलने वाले मार्ग की यात्रा करने के लिए प्रेरित नहीं किया। 

 आज, वर्षों बाद, वकार कनाडा में एक सफल उद्यमी, एक पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता और दुनिया भर में लाखों प्रशंसकों और अनुयायियों के साथ एक सामाजिक-मीडिया प्रभावकार भी है। उनकी सामग्री दोनों प्रेरणादायक और मजेदार है, जो आपको मुस्कुराने के लिए एक अच्छी तरह से संतुलित मिश्रण है। वकार जल्द ही बड़े पर्दे पर एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फीचर फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। उन्होंने हॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत डिस्कवरी चैनल पर मोटिव्स एंड मर्डर्स के साथ-साथ टोयोटा, रोजर्स, टोरंटो शहर आदि जैसे कई टीवी विज्ञापनों में की। “शुरू होने में कभी देर नहीं हुई। वह पहला कदम उठाएं। यदि आप खुद पर और अपने सपनों पर विश्वास करते हैं, तो आप उनका पीछा कर सकते हैं। लेकिन अगर आप समाज को अपना भविष्य निर्धारित करते हैं और आपको सपने देखने / अपने लक्ष्यों तक पहुंचने से रोकते हैं, तो आप कभी नहीं जान पाएंगे कि आप वास्तव में क्या करने में सक्षम हैं। बेशक, यह चुनौतीपूर्ण और कठिन है, लेकिन यदि आप कोशिश नहीं करते हैं, तो आप हमेशा आश्चर्य करेंगे कि क्या हुआ? '' वकार कहते हैं।
« PREV
NEXT »

No comments