BREAKING NEWS
latest

अनेक समाजिक कार्यो में अग्रणी संस्था इनरव्हील क्लब वुमन पावर राजगढ़ की अध्यक्षा पोसित्रा, सचिव भंडारी,कोषाध्यक्ष सिंघल व आइसो पांडे बनी...



  राजगढ़(धार)। इनरव्हील क्लब वुमन पावर राजगढ़ के नए सत्र की शुरुआत जुलाई माह के पहले सप्ताह से हुई लगातार चौथे वर्ष भी सर्वसम्मति से अध्यक्ष एकता पोसित्रा और सचिव अलका भंडारी तथा कोषाध्यक्ष कीर्ति सिंघल ,आइसो दीपाली पांडे रहेंगी ।

   क्लब द्वारा 4 वर्षों से समाज के लिए क्लब द्वारा अच्छे कार्य किए जा रहे हैं जिसमें पॉलिथीन मुक्त नगर हो स्वच्छता हो, गांव गोद लेना हो या फिर अनाथ बच्चों को गोद लेना‌ बड़े स्तर पर वृक्षारोपण कार्यक्रम करना हो नागरिकों के लिए पानी की प्याऊ की व्यवस्था करना हो ,नगर परिषद के सहयोग से सेनेटरी मशीन और और अन्य कई बड़े कार्य किए गए हैं।

 बच्चों को स्कूल में राशन वितरण करना हो गोद लिए बच्चों को स्वेटर, जूते आदि की व्यवस्था करना हो या दिवाली जैसे त्यौहार पर बच्चों को नए कपड़े देना हो ,बारिश से बचने के लिए बच्चों को छाते का वितरण करना हो ,वृद्ध आश्रम में कपड़े बांटना हो कुपोषित बच्चों को आहार एवं फल की व्यवस्था करना हो या फिर स्वच्छता हो या पानी की व्यवस्था करना हो, महिलाओं और बालिकाओं के लिए समर कैंप जिसमें उन्हें अलग-अलग तरह के खाना बनाने की विधि सिखाई गई हो,स्वास्थ्य को देखते हुए एक्यूप्रेशर कैंप लगाना हो या फिर कोविड-19 के चलते किसी की मदद करना हो क्लब इम्यूनिटी सिस्टम बढ़ाने के लिए क्लब दद्वारा योग शिविर भी लगाया गया है, ऐसे कई अनेक कार्य क्लब द्वारा किए जा चुके हैं और आगे भी क्लब द्वारा अच्छे कार्य किए जाएंगे नागरिकों की ओर से क्लब के कार्यों को सराहा गया है।
« PREV
NEXT »

No comments