BREAKING NEWS
latest

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रेल दुर्घटना में श्रमिकों की मृत्यु पर दु:ख व्यक्त किया,5-5 लाख रूपये की सहायता राशि देने के निर्देश


 MP NEWS: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने महाराष्ट्र के औरंगाबाद के पास रेल दुर्घटना में श्रमिकों की मृत्यु पर गहरा दु:ख व्यक्त किया है। ये श्रमिक मध्यप्रदेश के शहडोल, उमरिया आदि जिले के हैं। मुख्यमंत्री चौहान ने दुर्घटना के संबंध में रेल मंत्री पीयूष गोयल और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से चर्चा की और श्रमिक परिवारों की सहायता के लिये अधिक से अधिक सहयोग का अनुरोध भी किया है। मुख्यमंत्री चौहान ने दिवंगत श्रमिकों के परिजनों को 5-5 लाख रूपये की सहायता राशि देने के निर्देश दिये हैं।
विमान से दल भेजने की व्यवस्था
मुख्यमंत्री चौहान ने घायलों की सहायता और अन्य व्यवस्थाओं के लिये औरंगाबाद विशेष विमान भेजने की व्यवस्था की। मंत्री श्रीमती मीना सिंह और कोरोना राज्य नियंत्रण कक्ष के प्रभारी अपर मुख्य सचिव श्री आई.सी.पी. केशरी के साथ अधिकारियों का एक दल विशेष विमान द्वारा औरंगाबाद (महाराष्ट्र) जाएगा। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने उड़ान के लिये उड्डयन मंत्रालय से आवश्यक अनुमति प्राप्त कर ली है। मध्यप्रदेश का दल मृतकों के अंतिम संस्कार की व्यवस्था के साथ ही घायलों की हरसंभव सहायता का कार्य करेगा।
मुख्यमंत्री चौहान ने ली जानकारी
मध्यप्रदेश से विशेष विमान द्वारा औरंगाबाद (महाराष्ट्र) पहुंचे राज्य सरकार के दल से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दूरभाष पर चर्चा की। मुख्यमंत्री चौहान ने दुर्घटना के घायलों के संबंध में और दुर्घटना में दिवंगत लोगों के अंतिम संस्कार की व्यवस्था की भी जानकारी प्राप्त की।

मुख्यमंत्री चौहान ने दुर्घटना में घायल हुए व्यक्तियों की सहायता के लिए 1-1 लाख रुपए देने के निर्देश दिए।
« PREV
NEXT »