BREAKING NEWS
latest

राजगढ़:प्रशासन ने लाॅकडाउन को संबध में शहरवासियों को जागरुक करने के लिए यह बैठक आयोजित की





 राजगढ(धार)। पुलिस थाना राजगढ़ पर प्रशासन ने बैठक ली। कोरोना को लेकर लाॅकडाउन चल रहा है। उसी लाॅकडाउन को संबध में शहरवासियों को जागरुक करने के लिए यह बैठक आयोजित की है।
  इस बैठक में वही बैठक में उपस्थित सभी लोगो ने एसडीएम एवं एसडीओपी को अपने-अपने सुझाव भी दिए। बैठक में थाना प्रभारी शक्तिसिंह चौहान (प्रशिक्षु डीएसपी), एसआई लोकेश सिंह भदौरिया, तहसीलदार प्रेमनारायण परमार, नायब तहसीलदार प्रकाश परिहार, नप सीएमओ सुरेंद्र सिंह पँवार आदि मौजूद रहें व शहर के धर्मगुरुओं, समाजजनों,गणमान्य नागरिक व पत्रकार बन्धु शामिल हुए।
  इस बैठक में समाईश दी कोरोना को हराना है तो घर पर ही रहे ओर लाॅकडाउन का पालन करे। कोई लाॅकडाउन का उल्लंघन करेगा उस पर कारवाई कि जाएगी। ओर समाज के लोगो से व मोहल्ले वालो से अनुरोध करे कि सोशल डिस्टेंस। यदि कोई अन्य स्थान से आता है तो उसकी पुलिस व स्वास्थ्य विभाग को सुचित करे ताकि उसकी मेडिकल जाॅच करा ले। जरुरी नहीं कि वह बीमार हों लेकिन एतिहाद के तौर पर जाॅच करंेगे। किसकी को कोई समस्या हो तो प्रशासन को बताए ओर हमारा सहयोग करे।
  आने वाले त्यौहार को लेकर भी एसडीओपी शास्त्री ने कहा कि लाॅकडाउन के चलते घरों में रहकर पूजन पाठ करे। सभी समाजजनों से यह भी कहा कोरोना बचाव के लिए हर संभव शासन प्रशासन कार्य कर रहायदि कोई अन्य स्थान से आता है तो उसकी पुलिस व स्वास्थ्य विभाग को सुचित करे।
« PREV
NEXT »

No comments