BREAKING NEWS
latest

कोरोना वायरस के बचाव के लिए तिलक सोश्यल ग्रुप व वार्ड 10 के रहवासियों ने मिलकर सेंसर वालीसेनेटाइजर मशीन का आम लोगो के लिये हुआ लोकार्पण



राजगढ़(धार)-राजगढ़ के तिलक मार्ग रहवासियों के द्वारा कोरोना से बचाव के लिये स्वयं के खर्च से सेनेटजाइज्र मशीन बनाकर लगाई जो लोगो को वायरस से करेगी बचाव।
बिल्कुल कम खर्च में बनाई गई उक्त सेनेटजाइज्र की मशीन का लोकार्पण सरदारपुर एस डी एम विजय रॉय,तहसीलदार प्रकाश परिहार,एसडीओपी ऐश्वर्य शास्त्री,डीएसपी शक्ति सिंह चौहान,राजगढ़ थाना प्रभारी लोकेश सिह भदौरिया, नप सीएमओ सुरेद्रसिंह पँवार आदि गणमान्य नागरिक की उपस्थिति में एस डी एम विजय रॉय ने किया।

कम लागत में की तैयार:-कोरोना व वायरल के बचाव के लिए रहवासियों ने सामग्री इकट्ठा कर बनाई मशीन,वार्ड 10 तिलक सोश्यल ग्रुप के जितेंद्र भण्डारी,ऋषि राज ठाकुर,सुनील जैन,पप्पू सोनी,अक्षय भण्डारी,जगदीश शर्मा,अमन भण्डारी,रवि ठाकुर,अंकित जैन,राहुल सोनी,विपिन जैन,गोरेश कमेडिया,व राहुल सोलंकी का प्रमुख योगदान रहा।

तिलक मार्ग में आयोजित उक्त सेनेटजाइज्र मशीन की शुरुआत में सोश्यल डिस्टेंसिग का पूरा ध्यान रखा गया व सभी को हिदायत दी गई की वे मानव दूरी बनाकर रखे व घरों में रहे।आवश्यक कार्य होने पर ही बाहर निकले,अन्यथा नही।
« PREV
NEXT »

No comments