BREAKING NEWS
latest

प्रदेश के मुख्यमंत्री भाजपा अध्यक्ष एवं संगठन मंत्री ने मानिटरिंग हेतु जिला मीडिया प्रभारीयो एवं मंडल अध्यक्षों को ऑडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए दिया मार्गदर्शन....



धार। कोरोना महामारी के चलते शासन की योजनाओं का लाभ जन जन तक पहुंच रहा है या नहीं इसकी मॉनिटरिंग भी करें और जो कमियां है उससे प्रदेश नेतृत्व को अवगत कराएं यह बात आज प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने  भाजपा मीडिया प्रभारी एवं मंडल अध्यक्षों से ऑडियो कांफ्रेंसिंग के दौरान कहीं । इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा  एवं संगठन महामंत्री सुहास भगत ने भी मार्गदर्शन दिया।

धार से भाजपा मीडिया प्रभारी ज्ञानेंद्र त्रिपाठी ने ऑडियो कॉन्फ्रेंसिंग ने भाग लिया। प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि कोरोना महामारी से बचाव और जन जागरण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना के विरुद्ध जो "पंच आग्रह कि जो बातें कही है, उनका पालन और उसे जन जन तक पहुंचाने में सक्रिय भूमिका निभाएं। 

   कोरोना वॉरियर्स का आभार और लोगों से धन्यवाद प्रस्ताव दिलवाएं जिससे कोरोना की जंग लड़ रहे, पुलिस, अधिकारी, कर्मचारी, स्वास्थ्य कर्मी, डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ का मनोबल ऊंचा हो।  लॉक डाउन जब भी समाप्त होगा उसके बाद सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाना हमारी सबसे बड़ी जिम्मेदारी है।
« PREV
NEXT »

No comments