BREAKING NEWS
latest

किस अंदाज में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की सोशल मीडिया पर हैप्पी दीपावली (Dipawali 2019) कहा,तो उधर किसका आया रिएक्शन...

image instagrammed iamsrk 

 नई दिल्ली। पूरे देश मे इस समय (Dipawali 2019) को शुभकामनाएं देने के सिलेसिले जारी है वही फिल्मी सितारे भी कैसे पीछे रहेंगे बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने अलग अंदाज में देशवासियों को दीपावली पर्व की शुभकामनाएं दी । शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर की जिसमे तीनो के माथे पर तिलक लगाया हुआ था। इस फोटो में अबराम (Abram) और गौरी खान नज़र आ रहे है। इस फोटो को शाहरुख खान ने शेयर करते हुए फेन्स को कहा सभी को हैप्पी दीपावली,आपका जीवन रोशनी की तरह खुशियों से जगमगाता रहे।




 जैसे ही शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया.अब बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) दिवाली पर इस पोस्ट को लेकर उनके सपोर्ट में उतरीं हैं और ट्रोलर्स को करारा जवाब दे रही हैं. हाल ही में, शबाना आजमी ने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, 'मैं इसे पढ़कर हैरान हूं कि शाहरुख खान की दिवाली की बधाई पर कट्टरपंथी इस्लामिक उन पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं,तिलक लगाने पर उन्हें 'नकली मुसलमान' कहा जा रहा है!..इस्लाम इतना कमजोर नहीं है कि उसे इस खूबसूरत भारतीय परंपरा से खतरा पैदा हो जाए.उसकी सुंदरता गंगाजमुनी तहजीब में है।






« PREV
NEXT »

No comments