BREAKING NEWS
latest

"राजस्थान विश्वविद्यालय ने महिला कबड्डी लीग को शुट किया, बॉलीवुड स्टार गोविंदा के सामने"

 बहुप्रतीक्षित महिला कबड्डी लीग 16 जून से दुबई में शुरू होने वाले खेल प्रेमियों को आकर्षित करने के लिए तैयार है।  13 दिनों तक चलने वाली इस लीग में रोमांचक मैचों का वादा किया गया है, जिसमें विभिन्न क्षेत्रों की महिला एथलीटों की असाधारण प्रतिभा और दृढ़ संकल्प का प्रदर्शन किया जाएगा।  हरियाणा से लेकर पंजाब, राजस्थान से लेकर देश के कोने-कोने से खिलाड़ी इस रोमांचक आयोजन में हिस्सा लेने के लिए जुटे हैं।



 राजस्थान विश्वविद्यालय में शूट किए गए प्रतिष्ठित बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा जी की विशेषता वाले अपने प्रचार वीडियो के साथ लीग ने पहले ही काफी ध्यान आकर्षित किया है।  गोविंदा जी, महिला कबड्डी लीग  के ब्रांड एंबेसडर के रूप में सेवारत, ने अपनी करिश्माई उपस्थिति के साथ शूटिंग की शोभा बढ़ाई, और कार्यवाही में ग्लैमर का स्पर्श जोड़ा। वीडियो शूटिंग दो दिनों  तक चली और इसके दौरान, राजस्थान विश्वविद्यालय परिसर उत्साह से भर गया। 


 भाग लेने वाली टीमों में, सम्मानित महान मराठा स्क्वाड ने अपनी प्रतिबद्धता और समर्पण के साथ काम किया।  जाने-माने मेंटर और मार्गदर्शक बल, मनीष कोठारी जी ने अपनी प्रसन्नता व्यक्त करते हुए साझा किया कि खिलाड़ी गोविंदा जी के प्रचार वीडियो में शामिल होने से रोमांचित थे।  बॉलीवुड आइकन की उपस्थिति ने प्रेरणा के रूप में काम किया, टीमों को हर मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रेरित किया।


 महिला कबड्डी लीग का उद्देश्य न केवल महिलाओं के खेल कौशल का प्रदर्शन करना है बल्कि खिलाड़ियों के बीच एकता और सौहार्द की भावना को बढ़ावा देना भी है।  यह महिला एथलीटों के एक साथ आने, उनकी उपलब्धियों का जश्न मनाने और उनकी उल्लेखनीय यात्रा से दूसरों को प्रेरित करने के लिए एक मंच के रूप में कार्य करता है।  बाधाओं को तोड़कर और रूढ़िवादिता को तोड़ते हुए, ये महिला एथलीट उत्कृष्टता, लचीलापन और दृढ़ संकल्प के लिए नए मानदंड स्थापित कर रही हैं।


 दुबई में 16 जून से 28 जून तक होने वाले लीग के मैच रोमांचकारी होने का वादा करते हैं।  सभी भाग लेने वाली टीमों द्वारा प्रदर्शित जुनून और उत्साह यह सुनिश्चित करता है कि प्रत्येक मैच जीत के क्षणों और असाधारण कौशल के प्रदर्शन से भरा हुआ होगा।

  ग्रेट मराठा के मेंटर मनीष कोठारी ने कहा- "आज, हम महिला समुदाय की असाधारण शक्ति और लचीलेपन का जश्न मनाने के लिए इकट्ठा हुए हैं, क्योंकि यह उनकी अटूट भावना के माध्यम से है कि राष्ट्रों का पोषण होता है और महानता हासिल की जाती है। जैसे नदियां अपना रास्ता बनाती हैं।  शक्तिशाली पहाड़ों, महिलाओं ने अपने दृढ़ संकल्प, करुणा और अटूट संकल्प के साथ इतिहास को आकार दिया है। संरक्षक, सहयोगी और अधिवक्ताओं के रूप में, आइए हम उनकी आवाज़ को बढ़ाने, उनके सपनों को ऊपर उठाने और उनकी असीम क्षमता को अनलॉक करने में हाथ मिलाएं। साथ मिलकर, हम तोड़ेंगे  बाधाएं जो सीमाओं को सीमित करती हैं, सीमाओं को फिर से परिभाषित करती हैं, और प्रत्येक महिला को परिवर्तन की ताकत के रूप में उठने के लिए सशक्त बनाती हैं। असाधारण महिलाओं की इस लीग में, आइए हम एक ऐसी दुनिया को बढ़ावा दें जहां समानता, सम्मान और अवसर पनपे, क्योंकि जब एक महिला आगे बढ़ती है, तो उसे  चमक आने वाली पीढ़ियों के लिए रास्ता रोशन करती है। आज, हम एकजुट हैं, यह जानते हुए कि सच्ची प्रगति हर महिला के सपने की शक्ति को अपनाने में निहित है, और साथ में, हम सशक्तिकरण की एक विरासत लिखेंगे जो अनंत काल तक प्रतिध्वनित होगी।

 जैसे ही महिला कबड्डी लीग शुरू होती है, आइए हम उन उल्लेखनीय महिला एथलीटों का जश्न मनाएं जो हमारे देश के विभिन्न कोनों से एक साथ आई हैं और आने वाली हैं।  आइए हम उनकी अटूट भावना, समर्पण और खेल के प्रति प्रेम के साक्षी बनें।  यह लीग आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित करे, और अधिक महिलाओं को बाधाओं को तोड़ने, अपने सपनों का पीछा करने और खेल की दुनिया में अपनी पहचान बनाने के लिए प्रोत्साहित करे।


 उत्साहजनक महिला कबड्डी लीग के लिए बने रहें और एकता, लचीलापन और महिलाओं की खेल उत्कृष्टता की शक्ति देखें।

« PREV
NEXT »