BREAKING NEWS
latest

"21 वर्षीय Prathmesh Yelne उद्यमी ने Codegyan को छोटे व्यवसायों के लिए अभिनव सॉफ्टवेयर समाधानों के साथ सफलता की ओर अग्रसर किया"


 

 स्टोरी :  2021 में, 21 वर्षीय प्रथमेश येळणे के नेतृत्व में उद्यमी युवा व्यक्तियों के एक समूह ने एक Software Development Company "Codegyan" की स्थापना की, जो व्यवसायों के लिए नवीन और लागत प्रभावी समाधान प्रदान करने में माहिर है।


  Codegyan की स्थापना उनके सहपाठियों निमरा देशमुख, प्रणाली चोपड़े और नयन थोराट के सहयोग से की गई थी। चार व्यक्तियों ने सॉफ्टवेयर विकास के लिए एक जुनून और उद्योग में एक अंतर बनाने के लिए एक दृष्टि साझा की। लेकिन प्रथमेश येळणे और निमरा देशमुख प्रमुख लोग हैं जो कंपनी का नेतृत्व करते हैं।


  कंपनी का प्राथमिक ध्यान वेब और मोबाइल एप्लिकेशन विकास पर है, और वे ऑनलाइन पाठ्यक्रम, यूआई/यूएक्स डिजाइन, क्लाउड कंप्यूटिंग और डिजिटल मार्केटिंग जैसी कई सेवाएं भी प्रदान करते हैं। उनके समाधान स्टार्टअप्स और छोटे व्यवसायों की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, जो उन्हें डिजिटल युग में सफल होने के लिए आवश्यक उपकरण प्रदान करते हैं।


  Codegyan की सफलता का श्रेय टीम के समर्पण और विशेषज्ञता को दिया जा सकता है।  येळणे और उनके सहपाठियों ने यह सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत की है कि स्केलेबल और मजबूत अनुप्रयोगों को बनाने के लिए अत्याधुनिक तकनीकों का उपयोग करते हुए उनके समाधान उच्चतम गुणवत्ता वाले हैं।


  उत्कृष्टता के लिए उनकी प्रतिबद्धता पर किसी का ध्यान नहीं गया है, क्योंकि कंपनी ने पहले ही ग्राहकों को शीर्ष समाधान देने के लिए प्रतिष्ठा अर्जित कर ली है। बहुत कम समय में, Codegyan ने पहले से ही कई हाई-प्रोफाइल ग्राहकों के साथ काम किया है और उनके काम के लिए शानदार समीक्षा प्राप्त की है।


  कंपनी की सफलता के बारे में बात करते हुए, येळणे ने कहा, "हम अपनी सेवाओं के प्रति सकारात्मक प्रतिक्रिया देखकर रोमांचित हैं। हमने व्यवसायों को किफायती और अभिनव समाधान प्रदान करने के विजन के साथ Codegyan की शुरुआत की, और हमें यह देखकर खुशी हो रही है कि हम उस लक्ष्य को प्राप्त कर रहे हैं।" "


  जैसे-जैसे Codegyan का विकास जारी है, येळणे और उनकी टीम सभी आकारों के व्यवसायों के लिए गुणवत्तापूर्ण समाधान प्रदान करने के अपने दृष्टिकोण के प्रति प्रतिबद्ध है। उनकी विशेषज्ञता और समर्पण के साथ, यह स्पष्ट है कि Codegyan भविष्य में बड़ी सफलता के लिए तैयार है।

« PREV
NEXT »