BREAKING NEWS
latest

मिलिए अहमजीत कर से और जानिए कैसे उन्होंने रैपिंग में अपना बनाया कैरियर। और कैसे बना करोड़ों दिलों की धड़कन

 bihar-purnea-ahmjeet-kar-biography-wiki


  तो दोस्तों आज हम भारतीय रैपर अहमजीत कर के बारे में बात करेंगे। जिन्होंने अपनी एक्टिंग और रैपिंग से लाखों लोगों का दिल जीता है।

 Ahmjeet Kar Biography Wiki

   अहमजीत कर पेशे से रैपर और आर्टिस्ट है,और उसे रैपिंग करना बहुत ही पसंद है। बचपन से ही उसे शोक था कि वो एक रैपर बने जिसके लिए वही बचपन से ही हमेशा MC Stan का सॉन्ग सुनता और उसे मन ही मन गनगुनते रहता है।
  आखिरीकार अहमजीत कर का मेहनत रंग लाया और वह आज रैपर बन गया है 
आज उसे पूर्णिया बिहार का टॉप रैपर में से भी जाना जाता है। उन्होंने बहुत से रैप सॉन्ग भी किया है जो काफी वायरल भी हुआ है। 
   अहमजीत कर यह नाम उतना सरल नहीं है जितना आप सोचते हैं क्योंकि न तो इसके माता-पिता और न ही परिवार और न ही पंडित जी ने यह नाम दिया है, बल्कि यह नाम खुद उसने दिया था क्योंकि पहले उनका असली नाम अहमद रजा था लेकिन जब यह बड़ा हुआ थोडा ऊपर जाने पर उसका जीवन किसी और लड़के की तरह सरल नहीं था, लेकिन उसका जीवन उसके साथ उलटा खेल रहा था। उसे कुछ भी समझ में नहीं आया, चाहे कुछ भी हो। आगे बता दें, वह बचपन में पढ़ाई में थोड़े कमजोर थे, लेकिन उन्होंने अपने आप में कुछ टटोला।


 Who Is Ahmjeet Kar
  
  अहमजीत कर एक भारतीय कलाकार, संगीतकार और सोशल मीडिया प्रभावकार हैं। जिन्होंने रैप वीडियो के जरिए जबरदस्त फैन फॉलोइंग हासिल की। 


 Ahmjeet Kar Date Of Birth 
 
  अहमजीत कर का जन्म 11 अप्रैल 2004 को पूर्णिया, बिहार में एक मुस्लिम परिवार में हुआ था। अहमजीत कर का उम्र 2023 के अनुसार 18 साल है


 Ahmjeet kar Family

   अहमजीत कर पूर्णिया बिहार के रहने वाले है| उनके परिवार में कुल 6 लोग हैं| जिनमे से उनके माता पिता के आलावा एक भाई और दो बहन भी है | अहमजीत कर के पिता का नाम रहबर आलम है और उनके माता का नाम दिलरुबा खातून है | अहमजीत कर की बहन का नाम मालूम नहीं है| अहमजीत कर अपने परिवार से बहुत प्यार करते है |
« PREV
NEXT »