BREAKING NEWS
latest

Director Sanjeev Kumar Rajput ने किया Movie Shutdown का पोस्टर लांच, मिर्ज़ापुर फेम मक़बूल एक्टर Shaji Chaudhary निभाएंगे अहम् किरदार,जानिए डिटेल्स

 


  मनोरंजन । अभी हाल ही में 15 जनवरी को बॉलीवुड निर्देशक संजीव कुमार राजपूत (Sanjeev Kumar Rajput ) ने अपनी आगामी फिल्म शटडाउन (Movie Shutdown) की घोषणा करते हुए इसका पोस्टर लांच कर दिया है।  फिल्म के घोषणा के दौरान फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे कलाकरों को परिचित कराते हुए निर्दशक संजीव कुमार राजपूत (Sanjeev Kumar Rajput) ने बताया कि फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित होगी। उत्तर प्रदेश के बिजली विभाग  कार्यरत एक कर्मचारी की ज़िन्दगी पर आधारित फिल्म शटडाउन (Movie Shutdown) की शूटिंग बहुत जल्द उत्तर प्रदेश में आगरा के निकट शुरू होगी। निर्देशक का कहना है कि वह 10 फरवरी से फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।  

       फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे अभिनेता गुलशन नैन (Gulshan Nain) कहते हैं कि यह किरदार मेरे लिए बहुत चल्लेंजिंग होने वाला है। चूँकि उन्होंने अब तक मॉडर्न फ़िल्में या टीवी शोज किये हैं, तोह ऐसे में एक गाँव के व्यक्ति का किरदार करना उनके लिए इंटरेस्टिंग होने के साथ-साथ चल्लेंजिंग होने वाला है। गुलशन नैन के साथ इस फिल्म में मुख्य किरदार में अभिनेत्री निहारिका पोरवाल (Niharika Porwal) दिखाई देंगी।  

        आपको बता दें कि फिल्म में मुख्य खलनायक की भूमिका निभाने की जिम्मेदारी अभिनेता शाजी चौधरी (Shaji Chaudhary) को मिली है।  अभिनेता शाजी चौधरी को उनके बेहतरीन अभिनय के लिए जाना जाता है। मिर्ज़ापुर वेब सीरीज में मक़बूल नमक अहम् किरदार निभाकर लाइम लाइट आये अभिनेता शाजी चौधरी बहुत जल्द फिल्म पठान (Pathan) में शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ नज़र आने वाले हैं।  देखना यह है कि फिल्म शटडाउन को निर्देशक संजीव कुमार राजपूत किस तरह भिन्न बना पाते हैं।

« PREV
NEXT »