BREAKING NEWS
latest

अनमोल सदारंगानी शब्द "उद्यमिता" को पुनर्परिभाषित करते हुए

 

 


स्टोरी : दुनिया के विभिन्न उद्योगों और क्षेत्रों ने व्यक्तियों, विशेष रूप से युवा पीढ़ी को शीर्ष पर पहुंचते देखा है। फिर भी, उनकी प्रतिभा को पहचानने और अगली पीढ़ी के युवाओं को अपने सपनों को सुनने और उन्हें साकार करने के लिए प्रेरित करने के लिए उनके आसपास अधिक चर्चाओं की आवश्यकता है। ऐसे कई व्यक्ति शीर्ष पर पहुंचे हैं, जिनकी सफलता की कहानियों ने दुनिया के अन्य महत्वाकांक्षी पेशेवरों और उद्यमियों का मार्गदर्शन किया है।

डिजिटल स्पेस वह है जिसने अब तक कई ऐसे प्रतिभाशाली लोगों का स्वागत किया है, जिनमें से हम अनमोल सदारंगानी नाम के एक युवा और दक्ष पेशेवर और डिजिटल उद्यमी के उदय को नोटिस किए बिना नहीं रह सकते।

आज, अनमोल सदारंगानी अपनी अनूठी आईटी और डिजिटल मार्केटिंग एजेंसी, "डिजिटल वर्ल्ड इनोवेशन" चलाते हैं, जिसका उद्देश्य अपने सभी ग्राहकों को जुनून के साथ सेवा देना और उन्हें अपने ब्रांड और व्यवसायों के लिए अपने लक्ष्यों और दृष्टि को प्राप्त करने में मदद करना है। वह चार वर्षों के अनुभव के साथ एक बढ़ता हुआ डिजिटल मार्केटर है। उनकी जिम्मेदारियों में पीआर प्रबंधन, खाता प्रबंधन, सोशल मीडिया मार्केटिंग आदि शामिल हैं।

वह कबूल करता है कि कैसे वर्षों के नौकरी के अनुभव और महीनों के स्वतंत्र अनुभव के साथ, उसने उद्यमशीलता की दुनिया में कूदने का फैसला किया।

इसके अलावा, वह Facebook और Instagram विज्ञापनों का विशेषज्ञ बन गया है, जिससे उसके ग्राहकों को अविश्वसनीय परिणाम मिले हैं। आने वाले वर्षों में, उसके लिए नजर रखें।

« PREV
NEXT »