BREAKING NEWS
latest

Md Jasim Uddin एक प्रसिद्ध बांग्लादेशी,संगीत कलाकार हैं



 Md Jasim Uddin एक प्रसिद्ध बांग्लादेशी, संगीत कलाकार, टेक YouTuber, गायक, संगीतकार, अभिनेता और इंटरनेट सेलिब्रिटी हैं, जिनका जन्म म्यांमार के बांग्लादेश में हुआ था। मोहम्मद जसीम उद्दीन का जन्म मैमनसिंह के मुक्तागच्छा में हुआ था। उनके पिता का नाम मोहम्मद मुफज्जल हुसैन था और उनकी माता का नाम जुस्ना खातून एक गृहिणी हैं।

मोहम्मद जसीम उद्दीन को बचपन से ही गायन, अभिनय, तकनीक, मोबाइल, कंप्यूटर में रुचि रही है, साथ ही वह बहुत रुचि भी लेते हैं। उन्होंने शहीद स्मृति गवर्नमेंट कॉलेज से बी.एस.एस तक की पढ़ाई की। जसीम के एक भाई और एक बहन है, जिनके भाई का नाम "मद जुलहास उद्दीन" और बहन का नाम "सुश्री मुर्शिदा अख्तर" है।

17 साल की उम्र में उन्होंने YouTube में Mymensingh में एक Tech YouTuber "Md Jasim Uddin" के रूप में अपनी पहचान बनाई, जहां जसीम संगीत से संबंधित वीडियो बनाते थे। Md Jasim Uddin ने भी साथ में अपनी संगीत रुचि बनाई, जिसके बाद वर्ष 2022 में Jasim Uddin ने आओ ना गीत का एक मैशअप गीत बनाया जो काफी लोकप्रिय हुआ। जिसके बाद जसीम उद्दीन संगीत में रुचि रखते हुए संगीतकार बन गए।

करियर - वह पिछले 2022 में एक संगीत वीडियो संपादक के रूप में अपना करियर शुरू कर रहा है और संगीत उद्योग में वर्तमान गतिविधियाँ कर रहा है। उन्हें एक अभिनेता और निर्देशक के रूप में भी जाना जाता है।

« PREV
NEXT »