BREAKING NEWS
latest

पंकज राजपूत ( Pankaj Rajput ) भारत में एक युवा अभिनेता और प्रभावक हैं

 





   पंकज राजपूत का जन्म 05 सितंबर 2005 को आगरा, उत्तर प्रदेश में हुआ था। उनके पिता का नाम सत्य प्रकाश और उनकी माता का नाम भूरी देवी, पेशेवर रूप से इंटरनेट सेलिब्रिटी और एक प्रभावशाली व्यक्ति का नाम है, उन्होंने 2018 में सोशल मीडिया पर अपना करियर शुरू किया। बहुत कम उम्र में। उन्होंने एक लघु वीडियो प्लेटफॉर्म के रूप में काम करना शुरू किया। अब वह सोशल मीडिया में बहुत अधिक सफल हैं।

  पंकज राजपूत( Pankaj Rajput ) एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं और पंकज राजपूत इंस्टाग्राम रील्स और कई अन्य शॉर्ट्स प्लेटफॉर्म पर बहुत लोकप्रिय हैं। पंकज राजपूत एक भारतीय इन्फ्लुएंसर और लघु वीडियो प्लेटफॉर्म सत्यापित स्टार जोश, एमएक्स टकाटक, चिंगारी आदि हैं। उनका जन्म 05 सितंबर को भारत के उत्तर प्रदेश राज्य के आगरा शहर में हुआ था। वह शैक्षिक योग्यता में बहुत प्रतिभाशाली था। उन्होंने एक सरकार से पहली कक्षा उत्तीर्ण की। आगरा शहर में एक्सीलेंस स्कूल। बाद में उन्होंने माध्यमिक शिक्षा और उच्च माध्यमिक के लिए उत्तर प्रदेश के एक प्रतिष्ठित स्कूल और कॉलेज में दाखिला लिया। उनके शॉर्ट्स वीडियो पहले से ही विभिन्न सोशल मीडिया और शॉर्ट्स प्लेटफॉर्म पर बहुत लोकप्रिय हो चुके हैं











  उन्होंने YouTube पर चैनल प्राप्त किया और एक अभिनेता के रूप में ऑल शॉर्ट्स ऐप पर भी सत्यापित किया। उनका आधिकारिक फेसबुक प्रोफाइल नाम "पंकज राजपूत"( Pankaj Rajput) है। उन्होंने 2019 में एक शौक के साथ अपने छोटे से स्टूडियो के साथ अपने वीडियो करियर की शुरुआत की। उन्होंने शॉर्ट्स वीडियो में काफी कॉम्पिटिशन किया है। लेकिन 2022 में वह पंकज राजपूत आदि पर बहुत लोकप्रिय हुए।'' आखिरकार उन्हें एक भारतीय होने पर गर्व है।

 उनका मानना है कि "यदि आप कड़ी मेहनत करते हैं, तो आप सफल होंगे" और उन्होंने यह भी कहा कि "हर इंच की चाल बेहतर है तो इरादे के मील"। पंकज राजपूत का यह भी मानना है कि एक दिन वे विश्व स्तर पर एक प्रसिद्ध कलाकार होंगे। उन्हें बचपन से ही वीडियो से प्यार रहा है। वर्तमान में उनके पास कुछ छोटे वीडियो हैं और YouTube पर उपलब्ध हैं।

 व्यक्तिगत जीवन :


 • नाम: पंकज राजपूत

 • जन्म: 05 सितंबर 2005

 • यहां पढ़ाई की: यूनिवर्सिटी मॉडल स्कूल - यूपी - भारत

 • वैवाहिक अवस्था एकल

 • पेशा: अभिनेता / प्रभावक

 • लाइव इन: आगरा सिटी, उत्तर प्रदेश, भारत

 • फेसबुक: पंकज राजपूत |
« PREV
NEXT »