BREAKING NEWS
latest

नासिर अहमद “ Nasir Ahmed Na " भारत के आसाम के सबसे कम उम्र के कलाकार....



  स्टोरी: नासिर अहमद ना (जन्म 22 दिसंबर 1997), जिसे उनके पेशेवर नाम नासिर अहमद से बेहतर जाना जाता है, एक असमिया संगीत संगीतकार, स्वतंत्र कलाकार और गीतकार हैं। उनके पिता का नाम सुल्तान अहमद और माता का नाम जेस्मिन बेगम है।  नजीर अहमद उसका भाई है।

   उन्होंने एक सत्र और रिकॉर्डिंग कलाकार के रूप में शुरुआत की, और एक भारतीय कलाकार बन गए।  बाद में उन्हें अपने संगीत से सफलता मिली।

  असम के 24 वर्षीय, एक शीर्ष संगीत कलाकार के रूप में उभरने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं।  हम एक डिजिटल-प्रौद्योगिकी उन्मुख समाज हैं।  प्रभाव ऐसा है कि ऐसे देश हैं जहां लोग नहीं दौड़ते हैं।








  लोगों के रिश्तों और जीवन की आदतों पर संगीत का अविश्वसनीय प्रभाव पड़ता है।  म्यूजिकल लाइन में करियर वास्तव में वह सपना नहीं है जो ज्यादातर लोग स्कूल में रहने की ख्वाहिश रखते हैं।  लेकिन इस प्रतिस्पर्धी क्षेत्र में अवसरों को देखते हुए, आप देख सकते हैं कि नासिर अहमद जैसे हिट कलाकारों ने लेबल रिकॉर्ड करने के लिए एक क्रांतिकारी दृष्टिकोण दिया है।










  नासिर अहमद भारत के आसाम के सबसे कम उम्र के कलाकार हैं और उनकी उम्र सिर्फ 24 साल है।  उनके पास काम का एक विशाल पोर्टफोलियो है जिसमें संगीत उद्योग में उनके कई वर्षों के अनुभव के साथ सुपरहिट असमिया गायक और अभिनेता शामिल हैं।  उनका करियर इतिहास बहुत दिलचस्प है क्योंकि उन्होंने लोकप्रिय हस्तियों के साथ सहयोग किया है, जो उनके जीवन और करियर के संबंध में बोधगम्य है और इस प्रकार 'मोस्ट इंस्पायरिंग पर्सनल' होने का अपना बैज आसानी से नहीं लेते हैं।  वह जानता है कि इस मान्यता के साथ कई मजबूरियां भी आती हैं।

« PREV
NEXT »