BREAKING NEWS
latest

Rapper Chauhan कहते हैं,"मेरी असली मुकाबला खुद से है"

Rapper Chauhan bio, Rapper Chauhan song, Rapper Chauhan, rapper Chauhan news, Rapper Chauhan musical artist


 स्टोरी : भारतीय हिप हॉप संगीत उद्योग को हाल ही में एक नई प्रतिभा मिली है - रैपर चौहान। भारतीय मूल के रैपर ने अपने रैप गीत 'Tere Moonh Mein' के साथ संगीत चार्ट में जगह बनाई, और हर रैप प्रेमी को झूमने पर मजबूर कर दिया। रैपर चौहान ने अपने कभी हुए ब्रेकअप का खुलासा करते हुए इस रैप को बेहद खूबसूरत तरीके से दुख भरे लहजे में गाया है। एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में रैपर चौहान ने किया जिक्र।

 "वह दृढ़ संकल्प और साहस के साथ चुनौतियों का सामना करना पसंद करते हैं," क्योंकि इसे ही वे "सफलता" कहते हैं।

 हमसे बात करते हुए रैपर चौहान ने कहा, "मैं एमिनेम का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और यह हमेशा एक सपना था कि मैं एक रैप गीत लिख सकूं जो प्यार में लोगों की वास्तविक भावनाओं का वर्णन करता है। प्रोजेक्ट पर काम करना काफी अच्छा रहा। इस गाने ने मुझे और अधिक रैप प्रेमियों तक पहुंचने में मदद की है।"

 इंटरव्यू में बहुमुखी रैपर ने कहा कि इसे रिकॉर्ड करने में उन्हें 7 दिन लगे। "इस रैप गीत (Tere Moonh Mein) की रिकॉर्डिंग वास्तव में काफी मनोरंजक थी, और सब कुछ सुचारू रूप से चल रहा था। मैंने यह रैप 11वीं क्लास में लिखा था।"

 ऐसा लगता है कि भारतीय संगीत उद्योग और उसके कलाकार हिप हॉप संगीत को अगले स्तर पर ले जा रहे हैं। रैपर चौहान प्रतिभाशाली रैपर हैं जो भारतीय पॉप संगीत उद्योग में योगदान दे रहे हैं।

« PREV
NEXT »