BREAKING NEWS
latest

DJ Karan Kahar- कोटा के लोकप्रिय संगीतकार

 

DJ Karan Kahar- कोटा के लोकप्रिय संगीतकार


  DJ Karan Kahar कोटा, राजस्थान भारत के एक भारतीय संगीतकार हैं। कोटा, हिज पहले से ही सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय कलाकार हैं।


उनका जुनून निश्चित रूप से संगीत प्रतिभाओं और निर्माताओं को उनकी सफलता की परिभाषा हासिल करने में मदद कर सकता है, लेकिन उन्हें उद्योग में और क्या चाहिए, जिस पर उन्हें ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है।


उन्होंने राजस्थानी भजन रीमिक्स नाम के अपने कवर सॉन्ग मैशअप जारी किए, जो मोर आर्टिस्ट द्वारा सराहे जाने के बाद वायरल हो गए। करण कहार एक छात्र और संगीत निर्माता और स्नातक हैं अपने जुनून में विश्वास करते हुए और जोखिम उठाते हुए, मैंने संगीत उद्योग में प्रवेश किया और तब से बहुत कुछ सीखा है और अभी भी हर दिन सीख रहा हूं, "युवा प्रतिभा ने कहा।


राजस्थान में, संगीत कलाकारों के लिए करण कहार बहुत लोकप्रिय है उनके गाने पहले से ही Instagram, Facebook, Spotify, Jiosaavan, पर लोकप्रिय हैं।

करण कहार माता-पिता का नाम श्री त्रिलोक चंद कहार और श्रीमती मंजू कहार। डीजे करण कहार का सबसे वायरल मैशअप नाम अनुष्का है और अधिष्ठा मैशअप अब इंस्टाग्राम रीलों पर ट्रेंड कर रहा है, वह एड्म, कवर सॉन्ग, चिल-आउट, डाउनटेम्पो गाने बना रहा है।


वह कोटा, राजस्थान में एक राइजिंग स्टार हैं, उपयोगकर्ता उन्हें इंस्टाग्राम और फेसबुक, स्पॉटिफाई, जियोसावन पर फॉलो कर सकते हैं।

« PREV
NEXT »