BREAKING NEWS
latest

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी बनीं सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स की ब्रांड एंबेसडर,सेनको के नए ब्रांड अभियान - 'नाउ इज द टाइम' के लिए



 मुम्बई : भारत की सबसे बड़ी ज्वेलरी रिटेल चेन सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स ने बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। वह ब्रांड की पूरी गोल्ड ज्वेलरी रेंज का प्रचार करेंगी। सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स ने कियारा के साथ अपने नए अभियान 'नाउ इज द टाइम' का भी अनावरण किया।

 कियारा आडवाणी, जो विद्या बालन, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा जोनास, अनुष्का शर्मा आदि की तरह स्मिता पाटिल मेमोरियल ग्लोबल अवार्ड में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता श्रेणी की प्राप्तकर्ता हैं और वह "नाउ" यानि की "अब" की इस जीवंत भावना को पूरी तरह से प्रस्तुत करती हैं। उन्होंने कम समय में सबसे होनहार सितारों में से एक के रूप में अपनी जगह बनाई है और साल 2014 में बॉलीवुड में अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने के बाद से उन्होंने शेरशाह, गुड न्यूज, कबीर सिंह और एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी जैसी हिट फिल्में दी हैं। सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स 7 अक्टूबर, 2021 से प्रिंट और डिजिटल माध्यमों पर अपने नए अभियान को प्रसारित करने के साथ ही कियारा आडवाणी के साथ एक खूबसूरत यात्रा का मंच तैयार करने को लेकर गर्व का जश्न मना रहा है।

  कंपनी का यह नया अभियान सभी को नाउ यानि कि अभी का अधिकतम लाभ उठाने की याद दिलाता है जिससे तथाकथित 'सही समय' की प्रतीक्षा करते हुए अवसरों की चूक न हो। 'सही समय' हमेशा अभी होता है और यह लोगों को वह करने के लिए प्रोत्साहित करता है जो वे करने की योजना बना रहे हैं या करने का सपना देख रहे हैं। यह कुछ नया शुरू करने और स्वयं के सर्वश्रेष्ठ संस्करण की खोज करने के लिए प्रेरित करता है।


 



  सेनको के साथ इस जुड़ाव पर बॉलीवुड अभिनेत्री सुश्री कियारा आडवाणी ने कहा, “आभूषण हर लड़की के जीवन में एक बहुत ही खास स्थान रखता है, इसलिए सही चुनना बहुत महत्वपूर्ण है। मुझे सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स जैसे ब्रांड के साथ जुड़कर खुशी हो रही है, जिसने वर्षों से अपने ग्राहकों का विश्वास हासिल किया है, जो अपने प्रसिद्ध कारीगरों द्वारा डिजाइन किए गए अपने उत्कृष्ट और अद्वितीय आभूषणों के लिए प्रसिद्ध है।"


  इस अवसर पर सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स के सीईओ श्री सुभांकर सेन ने कहा, “सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स को हमारे ब्रांड के नए चेहरे के रूप में बॉलीवुड की युवा आइकन कियारा आडवाणी को जोड़ने पर गर्व है। कियारा आज की युवा महिलाओं के लिए एक प्रेरणा हैं और 'नाउ इज द टाइम' यानि कि 'अब समय है' की भावना को सही मायने में व्यक्त करती हैं।"

 सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स अपने हल्के वजन और हस्तनिर्मित आभूषणों के लिए प्रसिद्ध है और ब्रांड की ताकत इसके बंगाली कारीगरों की सूक्ष्म शिल्प कौशल है। सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स के पूरे भारत में 120 से अधिक स्टोर हैं और इसने उपभोक्ताओं तक पहुंचने के लिए एक ओमनी-चैनल रणनीति अपनाई है। हाल ही में इसने डीजी गोल्ड नाम से एक ऑनलाइन गोल्ड ट्रांजैक्शन प्लेटफॉर्म लॉन्च किया, जो 995 शुद्धता वाले 24के गोल्ड में

« PREV
NEXT »