BREAKING NEWS
latest

इंदौर: सूर्यदेवनगर का जागरूकता अभियान,बना चर्चा का विषय....

 INDORE CITY TOUR, INDORE MADHYA PRADESH, INDORE CITY, INDORE CITY 2019, INDORE CITY DRONE VIDEO, INDORE CITY AREAL VIEW, INDORE CITY FACTS, INDORE INDIA, INDORE DEBDUT YOUTUBE, INDORE CITY FULL VIEW, DEBDUT YOUTUBE, INDORE CITY REACTION, INDORE 2019



  इंदौर। कहते है संघे शक्ति कलयुगे आज के समय में संगठन में ही शक्ति है,यही बानगी आज रविवार इंदौर के सूर्यदेवनगर क्षेत्र में देखने को मिली , जब बड़ी संख्या में रहवासियो ने आज सायकल रैली का सफल आयोजन किया जिसमें बच्चों से लेकर वरिष्ठ लोगो तक ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया । क्षेत्र के सभी गलियों से रैली निकाली गईं । जगह रहवासी रैली का समर्थन और साथ मे नारे लगाते दिखाई दिए । सभी लोग एक ही तरह के ड्रेस पहने थे जो विशेष आकर्षक का विषय रही ।

आपको बता दे यहाँ के निवासी पिछले 4 माह से ग्रुप में सूर्यदेवनगर और आसपास के क्षेत्र में लगातार हाथ में दंड लेकर प्रतिदिन रात 9 बजे गश्त करते है ...जिसके चलते पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है और सभी दूर जागरूकता बढ़ी है । इसमें बच्चो में साथ माताए-बहने भी शामिल होती है ..इस तरह पूरे क्षेत्र को असामाजिक तत्व से निजात मिल गई  और उनका आवागमन बंद हो गया... यही कारण हैकि क्षेत्र के विधायक हो पार्षद हो या अधिकारी ही सभी सराहना कर रहे है और समय समय पर संगठन द्वारा किये जाने वाले आयोजनों में शामिल हो रहे , आज भी रहवासियों में जन जागरूकता लाने के उद्देश्य से आयोजित सायकल रैली बड़ी संख्या में रहवासी तो शामिल हुए साथ शहर भाजपा उपाध्यक्ष अभिषेक बबलू शर्मा , स्थानीय पार्षद नीलेश चौधरी और कांग्रेस नेता मोनू जैन भी रैली का हिस्सा बने .. और रहवासियो द्वारा किये आयोजन को लेकर जनप्रतिनिधि जमकर सराहा और तारीफ की।

« PREV
NEXT »

No comments