BREAKING NEWS
latest

बाग में हुई घटना के विरोध में हिन्दू जागरण मंच थाना इकाई ने राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन, बड़ी संख्या में शामिल हुए समाजजन, दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई तथा एफआईआर निरस्त करने की रखी मांग,



 
राजगढ़ (धार) म.प्र.। बाग में हुई घटना के बाद हिन्दू जागरण मंच के धार विभाग संयोजक जीवन प्रजापत सहीत कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी के विरोध में तथा जिला पुलिस अधीक्षक, बाग थाना प्रभारी तथा पुलिसकर्मियों के निलंबन एवं कार्यकर्ताओं पर की गई एफआईआर को निरस्त करने की मांग को लेकर हिन्दू जागरण मंच धार विभाग थाना इकाई राजगढ़ द्वारा थाना प्रभारी को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौपा गया।
ज्ञापन में बताया कि पुलिस अधीक्षक द्वारा योजनाबद्ध तरीके से हिन्दू जागरण मंच के 9 कार्यकर्ताओं पर नामजद तथा 15-20 अन्य हिंदू समाज के लोगो के नाम से झूठी और बेबुनियाद धाराओं के अंतर्गत प्रकरण दर्ज किया गया है। जबकि मंच के विभाग संयोजक जीवन प्रजापत एवं कार्यकर्ताओं द्वारा 8 दिन से लगातार प्रशासन को अवगत करवाया जा रहा था कि सर्वे नंबर 406 और सर्वे नंबर 407 महाकालेश्वर मार्ग बाग स्थित हिंदुओं के शमशान व हिंदू बच्चों के कच्चे शमशान की भूमि पर विशेष समुदाय के द्वारा लगातार अतिक्रमण करने की साजिश की जा रही थी।
ज्ञापन में बताया कि एसपी आदित्य प्रताप सिंह की हिन्दू विरोधी गतिविधियों के चलते यह कार्यवाही की गई है। इस घटना से समस्त हिन्दू समाज आहत एवं आक्रोशित है व शासन-प्रशासन के इस रवैये की घोर निंदा करता है। ज्ञापन में धार एसपी, बाग थाना प्रभारी तथा दोषी पुलिसकर्मियों पर कानूनी कार्यवाही करने तथा जितने भी कार्यकर्ताओं पर हुई कार्यवाही को निरस्त करने की मांग की गई। मांग पुरी नहीं होने पर चरणबद्ध तरीके से आंदोलन की चेतावनी भी दी गई।
ज्ञापन का वाचन पंकज मामा ने किया। इस दौरान हिन्दू जागरण मंच जिला युवा वाहिनी प्रमुख अंतिम सिंह पंवार, थाना इकाई प्रमुख रोहित गोयल, सह प्रमुख दीपेश ठाकुर, युवा वाहिनी थाना इकाई प्रमुख वरद पाण्डेय, किर्ती भंडारी, सुजीत ठाकुर, नवीन बानिया, गोपाल सोनी, धर्मेन्द्र मंडलोई, निलेश सोनी, प्रमोद शर्मा, विहिप के अल्पेश मुरार, मोनु चौहान, रोहित सोलंकी, दिपक पटेल, अजय चौहान, लाला शर्मा आदि मौजुद थे।
« PREV
NEXT »

No comments