BREAKING NEWS
latest

M/S Bollywood Film Equipments के मालिक Rrajesh Mallaya का कहना बॉलीवुड बड़े संकट में

 


 मनोरंजन। फिल्म इंडस्ट्री में Bollywood Film Equipments  नामक कंपनी के बारे में लगभग हर कोई जानता है कि कंपनी द्वारा सैकड़ों फिल्मों के लिए कैमरा व लाइट्स दिए गये हैं। कंपनी के मालिक Rrajesh Mallaya ने अभी हाल ही में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को लेकर एक बयान दिया है। जिसमे उन्होंने बताया कि किस तरह बॉलीवुड आज एक बड़े संकट में आ गया है।

     कोरोनावायरस के चलते सरकार द्वारा देश के लगभग हर राज्य में लॉकडाउन किया हुआ है। लॉकडाउन की वजह से लगभग हर व्यापार प्रभावित हुआ है। इन सबके बीच में सिनेमाघर की बात करें तो वह तो पूर्ण तरीके से बंद किये हुए हैं। सिनेमाघरों के मालिकों को इंडस्ट्री के बड़े फिल्म मेकर्स से उम्मीद थी कि कम से कम बड़े फ़िल्मकार तो अपनी फ़िल्में सिनेमाघरों में ही रिलीज़ करेंगे, चाहे भले ही उन्हें उसके लिए कितना भी इंतज़ार करना पड़ जाये। M/S Bollywood Film Equipments के मालिक Rrajesh Mallaya का कहना है कि फिल्मकारों की यह उम्मीद अभी हाल ही में फिल्म राधे द्वारा तोड़ी जा चुकी है जो कि OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ की जा चुकी है।

Rrajesh Mallaya ने बताया कि इस प्रकार का संकेत बॉलीवुड के लिए संकट साबित हो सकता है। साथ ही उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के चलते देश के हालात बेहद बिगड़े हुए हैं, जिससे न केवल बॉलीवुड बल्कि हर क्षेत्र प्रभावित  हुआ है। स्थिति को ध्यान में रखते हुए साधारण लोगों को अब जागरूक होने की आवश्यकता है। यदि लोग एक लम्बे समय तक खुद को घरों में कैद करके इस खतरनाक वायरस को मात दे सकते हैं तो क्यों नहीं? अतः अंत में Mallaya ने लोगों से घरों में रहने व जरुरी काम से बाहर निकलने पर मास्क का उपयोग करने  की अपील की।

« PREV
NEXT »

No comments