BREAKING NEWS
latest

Best Publication House, INKZOID FOUNDATION-नए स्टार्ट-अप के बीच लेखन उद्योग में सर्वोच्च रैंकिंग के साथ सबसे अच्छा प्रकाशन Inkzoid Foundation

 



  Best Publication House, INKZOID FOUNDATION-नए स्टार्ट-अप के बीच लेखन उद्योग में सर्वोच्च रैंकिंग के साथ सबसे अच्छा प्रकाशन Inkzoid Foundation है।

 बेस्ट पब्लिकेशन हाउस इंकज़ॉइड फ़ाउंडेशन है, जो लेखन उद्योग में सर्वोच्च रैंकिंग के साथ है, जो एक स्वतंत्र अंतर्राष्ट्रीय प्रकाशन प्लेटफ़ॉर्म और राइटिंग कम्युनिटी के साथ-साथ विश्व रिकॉर्ड धारक और सेलिब्रिटी लेखक, दुर्लव सरकार द्वारा स्थापित साहित्यिक क्लब है। यह एक ऐसा संगठन है जो मंच भी प्रदान करता है।  पुरस्कारों और बुक ऑफ रिकॉर्ड्स के माध्यम से असली प्रतिभा।








Inkzoid Foundation के बारे में

 Inkzoid Foundation विश्व रिकॉर्ड धारक और सेलिब्रिटी लेखक, दुर्लव सरकार द्वारा स्थापित साहित्यिक क्लब के साथ एक स्वतंत्र अंतरराष्ट्रीय प्रकाशन मंच और लेखन समुदाय है और यह ओपन माइक इवेंट आयोजकों, नर्तकों, संगीतकारों, गायकों, कलाकारों के केंद्र जैसे रचनात्मक लोगों का स्थान है।  ,पॉडकास्ट कलाकारों और फोटोग्राफरों को हम अपने फीचर पेज, इंकज़ोइड वंडर्स के माध्यम से प्रचारित करते हैं, यही कारण है कि यह अवसर का दूसरा नाम है और यह "Hardwork", "Dedication" और "Unity" का परिवार है।

 हम सीमाओं में विश्वास नहीं करते हैं इसलिए हम केवल रिकॉर्ड तोड़ने पर ध्यान केंद्रित करते हैं क्योंकि हमें लगता है कि रिकॉर्ड तोड़े जाने के लिए बनते हैं।  हम दुनिया में एक ऐसी संस्था हैं जिसे बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने मान्यता दी है।  Inkzoid Foundation विश्व रिकॉर्ड और राष्ट्रीय रिकॉर्ड मुफ्त में प्रदान करता है (इसके लिए अतिरिक्त शुल्क लागू नहीं हैं) बस हमारे रिकॉर्ड पैकेज के दिशानिर्देशों का पालन करके एक पुस्तक संकलित करने की आवश्यकता है।
 इसलिए आप सभी के लिए एक रिकॉर्ड धारक बनना एक रोमांचक पेशकश है।  ये वे कथन हैं जो Inkzoid Foundation को परिभाषित करते हैं "Hardwork", "Dedication", "Creativity" और "Unity" का परिवार है।

 Inkzoid Foundation में कई आधिकारिक लेखन समुदाय और इकाइयाँ हैं जैसे Bleed your ink, Team Writers,The Revolutionary Ink, Inspired Thoughts, world_instapic.hub,The Clickers, The Golden Talent, Aesthete Writers, Writers Words, Inkzoid Wonders, Inkzoid Times, Inkzoid Podcast, De'Talk और Kalakritiyaan है।

Inkzoid Foundation के पुरस्कार "Go Inkzodiac Awards", "Inkzoidopedia", "Inkzoid Book Of Records" हैं, क्योंकि हम वास्तविक प्रतिभाओं को सम्मान देने में विश्वास करते हैं।

 Inkzoid Foundation नए छह स्टार्ट-अप और तेईस अवधारणाओं और विचारों के साथ काम कर रहा है।
























 ->चलो अपने सपनों को लिखें

 • अपने सपनों को प्रकाशित करें।

 =>बहुत ही उचित और मामूली कीमत पर अपनी किताबें प्रकाशित करना।

 • सिलाई पैकेज।

 => अपने स्वयं के पैकेज को अपने निर्धारित संख्या में स्लॉट के साथ संकलित करने के लिए।

 •पत्रिका उन्माद।

 => ई-कॉपी/हार्डकॉपी में रंगीन पृष्ठों/गैर रंगीन पृष्ठों वाली किसी भी प्रकार की पत्रिकाओं को प्रकाशित करना।

 • फ्रीमेनिया प्रकाशन।

 => अपनी पुस्तक को निःशुल्क प्रकाशित करने के लिए।

 •द्रुत प्रकाशन।

 =>अपनी पुस्तकों को बहुत ही कम समय (एक महीने या उससे कम) के भीतर प्रकाशित करने के लिए।

 •लेट्स डू इट सोलो।

 =>अपनी एकल पुस्तकों और उपन्यासों को प्रकाशित करने के लिए।

 •यह अंतरराष्ट्रीय है।

 =>पूरी दुनिया में लेखकों को मंच देना और एकता के प्रतीक को ध्यान में रखना।

 -> हमारे परिवार में आपका स्वागत है

 • डिजाइनोलॉजी।

 =>एक डिजाइनर के रूप में घटनाओं/किताबों और डिजाइन बुक कवर के लिए पोस्टर डिजाइन करना।

 • स्वरूपण सनकी।

 => युवा प्रतिभाओं को टेक्स्ट फॉर्मेटर के रूप में टेक्स्ट फॉर्मेटिंग में अपना कौशल दिखाने के लिए मंच देना।

 • टेकथॉन।

 => तकनीकी प्रमुख के रूप में घटनाओं के दौरान लाइव स्ट्रीमिंग सहित सभी तकनीकी गड़बड़ियों से बचकर युवा प्रतिभाओं को तकनीकी लाइन में अपना कौशल दिखाने के लिए मंच देना।

 •आइए लोगों का नेतृत्व करें।

 =>युवा प्रतिभाओं को परियोजना प्रमुख के रूप में परियोजना/पुस्तक/कार्यक्रम का नेतृत्व करने में अपने कौशल दिखाने के लिए मंच प्रदान करना।

 • यह प्रचार है।
 =>युवा प्रतिभाओं को पीआर/प्रमोटर के रूप में हमारी पहुंच को बढ़ावा देने और बढ़ाने में अपना कौशल दिखाने के लिए मंच देना।

 • मार्केटिंग के उस्ताद।
 =>युवा प्रतिभाओं को अमेज़ॅन/फ्लिपकार्ट/किंडल में पुस्तकों को सूचीबद्ध करने से लेकर कूरियर के माध्यम से ग्राहक के दरवाजे पर पुस्तक वितरित करने के लिए मार्केटिंग में अपना कौशल दिखाने के लिए मंच देना।

 ->आइए सहयोग करें

 •आधिकारिक भागीदारी और प्रायोजन।

 =>अन्य पृष्ठों और प्रकाशनों के साथ सहयोग करने के लिए और हमें बढ़ावा देने में हमारी सहायता करने के लिए और बदले में घटनाओं के दौरान हमारे प्रायोजक/घटना भागीदार बनने के लिए हम अपने पोस्टर में आपके लोगो का उपयोग करेंगे, आपको कोलाब का प्रमाण पत्र प्रदान करेंगे और आपका इवेंट पार्टनर/प्रायोजक/प्रमोटर होगा  आपके आयोजनों में।

 •भागीदारी मीडिया।

 =>अन्य पृष्ठों और प्रकाशनों के साथ सहयोग करने के लिए और हमें बढ़ावा देने में हमारी सहायता करने के लिए और बदले में घटनाओं के दौरान हमारे ईवेंट/मीडिया भागीदार बनने के लिए हम अपने पोस्टर में आपके लोगो का उपयोग करेंगे और आपको Collab का प्रमाण पत्र प्रदान करेंगे।

 ->चलो रचनात्मक बनें

 • मंच प्रदर्शन करने के लिए।

 => युवा प्रतिभाओं को संगीत, नृत्य या गायन में अपना कौशल दिखाने के लिए मंच देना।

 •आइए कलात्मक बनें।

 =>कला में कलाकार के रूप में युवा प्रतिभाओं को अपना कौशल दिखाने के लिए मंच देना।

 • कैप्चरिंग लेंस।

 =>युवा प्रतिभाओं को फोटोग्राफर के रूप में फोटोग्राफी में अपना कौशल दिखाने के लिए मंच देना।

 -> चलो अपने सपनों का निर्माण करें

 • पेनिंग की शक्ति।

 =>अपना खुद का लेखन समुदाय शुरू करना और इसे 250+ लेखकों के साथ अपनी तरह का सबसे बड़ा बनाना।
 
 •चलो बोलें।

 => युवा प्रतिभाओं को आयोजनों की मेजबानी करने और सार्वजनिक बोलने में अपने कौशल दिखाने के लिए मंच देना और 200+ प्रतिभागियों के साथ अपना खुद का ओपन माइक समुदाय बनाना और इसे अपनी तरह का सबसे बड़ा बनाना।

 • अपने विचार व्यवस्थित करें।

 =>प्रतिभाओं को अपने स्वयं के कार्यक्रम और प्रतियोगिताओं का आयोजन करने की अनुमति देना और उन्हें प्रसिद्ध बनाने का अवसर देना।

 •इंकज़ॉइड बुक ऑफ़ रिकॉर्ड्स।

 =>युवा प्रतिभाओं को INKZOID बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में अपना रिकॉर्ड दर्ज कराने के लिए मंच देना और रिकॉर्ड धारक बनना क्योंकि रिकॉर्ड तोड़े जाने के लिए बनते हैं।

 -> मानव जाति की सेवा करना

 • सभी की सेवा करना।

 =>पूरी दुनिया में मानव जाति की सेवा करने के लिए दाताओं की खोज करना और इस दुनिया में सभी गैर सरकारी संगठनों की मदद करना और दूसरों के लिए प्रेरणा बनना।

 -> हमारा मोटो और संकल्प:-

 =>हम अपने जीवन में सफल होने के लिए कड़ी मेहनत, समर्पण, रचनात्मकता और एकता में विश्वास करते हैं, साहित्य की वृद्धि के लिए काम करते हैं क्योंकि साहित्य समाज का दर्पण है और हमारे जीवन के सभी क्षेत्रों और अवधारणाओं में अपने स्वयं के सपनों का निर्माण करता है जैसा कि उल्लेख किया गया है  ऊपर एक नया रिकॉर्ड स्थापित करने और पूरी दुनिया के लिए प्रेरणा बनने के लिए।"

 INKZOID फाउंडेशन परिवार में आप सभी का स्वागत है।

 सस्नेह,
 दुर्लव सरकार,
 संस्थापक,
 Inkzoid Foundation

 Inkzoid Foundation की इकाइयाँ और उनके प्रमुख।

 Bleed your ink-देबरती दास

 Team Writers-सुवी मुरुगन

 The Quidditch Ink-नीलांजना सरकार

 Penning the Pain- युमना गुलवेज़

 The Revolutionary Ink-वेदिका मिश्रा

Writers Words-महाक चावला

 Aesthete Writers-सोहिनी घोष

 Inspired Thoughts-सोहिनी सरकार

 world_instapic.hub-रौनक कयाल

 Inkzoid Wonders-असमी बर्मन

 Inkzoid Times-सान्या टिकरिया

Inkzoid Podcast-सान्या टिकरिया

 The Golden Talent-सोहिनी सरकार

 The Clickers-तुहिन माजी

 Purpose go viral(आधिकारिक पार्टनर)-डॉ.अभिलाष राउत और एस्तेर महिमा सरकार।


 Kalakritiyaan-सोम्या बैरियर

 De'Talk-आशुतोष मिश्रा

 •Go Inkzodiac Awards

 •Inkzoid Book of Records

 •Inkzoidopedia

 Inkzoid Foundation ने बनाए कई रिकॉर्ड और उपलब्धियां
I
 •दुर्लव सरकार, सेलिब्रिटी लेखक और विश्व रिकॉर्ड धारक 55 गीतात्मक सॉनेट लिखने और 5 मिनट के भीतर हर एक को पूरा करने का रिकॉर्ड बनाते हैं और कई कार्यों के रिकॉर्ड रखते हैं, फिर वह अपने नए स्टार्ट-अप Inkzoid Foundation के साथ आते हैं और इसे एकमात्र प्रकाशन बनाते हैं  घर जिसे बुक ऑफ रिकॉर्ड्स द्वारा ही मान्यता प्राप्त है।

 •Inkzoid Foundation भी सफल रहा
 एक ओपन माइक आयोजित करने के लिए जिसे नव्या श्रीरामगिरी और अवनि पटेल द्वारा 3 घंटे के लिए होस्ट किया गया था, जिसकी योजना उसी दिन (10 मई 2021) को बनाई गई थी और उनकी चुनौती एक रिकॉर्ड तोड़ने और बनाने के लिए 5 घंटे के भीतर 50 + प्रतिभागियों को इकट्ठा करना था।  ऐसा इतिहास जो इतिहास में पहले कभी नहीं हुआ।
 अंतत: Inkzoid Foundation एक रिकॉर्ड तोड़ने और एक इतिहास रचने के लिए 5 घंटे के भीतर 50+ प्रतिभागियों को इकट्ठा करने में सफल रहा।
 इस ऐतिहासिक घटना के उपलक्ष्य में, इंकज़ोइड फाउंडेशन के संस्थापक दुरलव सरकार ने एक पहल की और एक अंतर्राष्ट्रीय ओपन माइक और राइटिंग कम्युनिटी की शुरुआत की, जिसका नाम द मेराकियन्स कम्युनिटी-ए प्लेस फॉर क्रिएटिव सोल है।












 • हम ५ दिनों के भीतर ६७+ पॉडकास्ट जारी करने में भी सफल रहे जो वास्तव में एक उल्लेखनीय है और इसके अलावा हम ५ दिनों के भीतर ५५+ एंथोलॉजी के साथ आगे बढ़े जो कि फिर से एक अद्भुत बात है।

 •Inkzoid Foundation अपनी पहुंच के लिए भी जाना जाता है और उन्होंने 12 घंटे के भीतर अपने अधिकांश लेखन समुदायों में 250+ लेखक प्राप्त करने का रिकॉर्ड बनाया।

 • हमारे रिकॉर्ड पैकेज के दिशानिर्देशों का पालन करते हुए हमारे साथ एक पुस्तक संकलित करें और आप बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के एक रिकॉर्ड धारक होंगे, इसलिए यह है।  उनके द्वारा प्रदान किया गया एक महान अवसर जो किसी अन्य प्रकाशन द्वारा प्रदान नहीं किया गया है।

 •Inkzoid Foundation के राइटिंग कम्युनिटी, सुधारविझी मुरुगन द्वारा स्थापित टीम राइटर्स ने एक दिन में 1700+ राइट-अप प्राप्त करने का विश्व रिकॉर्ड बनाया जिसने वास्तव में एक इतिहास बनाया।


 •Inkzoid Foundation में हमें सेलिब्रिटी ब्रांड एंबेसडर मिले हैं

 1.)डॉ.अनीता गुप्ता

 वह सेलिब्रिटी कॉर्पोरेट ट्रेनर और ओएमजी बुक ऑफ रिकॉर्ड्स की सह संपादक हैं।

 2.)श्रीजीता बनर्जी

 वह बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री और मॉडल हैं, जिन्होंने 2019 में मिसेज इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीता था, जो अन्य महिलाओं के लिए एक प्रेरणा है।  उन्होंने मिसेज रायगढ़, महाराष्ट्र, 2018 का खिताब भी जीता है।

 3.)प्रो.डॉ.दिनेश गुप्ता

 वह लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड होल्डर और मल्टीपल वर्ल्ड रिकॉर्ड होल्डर, गोल्ड मेडलिस्ट मैकेनिकल इंजीनियर, कॉरपोरेट ट्रेनर, माइंड सेट गुरु, लेखक, मोटिवेशनल स्पीकर और ओएमजी बुक ऑफ रिकॉर्ड्स के सीईओ हैं।

 4.) मेघा जी.

 ग्लोबल वुमन फाउंडेशन की संस्थापक, सेलिब्रिटी डिजाइनर, आईडी सॉल्यूशंस के निदेशक, हेल्प मी क्लाइंब फाउंडेशन के सीईओ, सोशल एक्टिविस्ट, मोटिवेशन स्पीकर, ग्लोबल एक्सीलेंस आइकन अवार्डी 2019 और गोल्डन ग्लोब अवार्डी 2020।

 5.)डॉ.अभिलाष राउत

 वह पर्पज गो वायरल स्टूडियोज के प्रमुख हैं।
 वह एक राष्ट्रीय रिकॉर्ड धारक और वज्र रिकॉर्ड धारक हैं, जो ओएमजी बुक ऑफ रिकॉर्ड्स के ब्रांड एंबेसडर में से एक हैं। उन्होंने मानव जाति की सेवा के लिए डॉक्टरेट की उपाधि प्राप्त की।

 •Inkzoid Foundation कई पुस्तकों का विमोचन करने जा रहा है जिसमें "विविधता की भूमि" भी शामिल है।

 "विविधता की भूमि" एक विश्व रिकॉर्ड और राष्ट्रीय रिकॉर्ड बुक है, जिसे पलक दत्ता, इंकज़ोइड के सह-संस्थापक, विश्व रिकॉर्ड धारक और प्रसिद्ध लेखक-दुर्लव सरकार के साथ संकलित कर रहे हैं।  इस पुस्तक में 35+ भाषाओं में लेखन शामिल है और 50+ सह-लेखकों ने एक नया इतिहास बनाया है जो वास्तव में शानदार है, दोनों ने एक नया रिकॉर्ड बनाया है जो उल्लेखनीय है।

 • हम 5 दिनों में 70 पॉडकास्ट करने में भी सफल रहे और इसकी अध्यक्षता इंकजोइड फाउंडेशन की पॉडकास्ट प्रमुख सान्या टिकरिया ने की।
 सान्या टिकरिया को छोड़कर अन्य लोग, जो रिकॉर्ड करने में शामिल थे, जहां तुहिन माजी (एचआर मैनेजर, इंकज़ोइड फाउंडेशन), रौनक कयाल (डिज़ाइनिंग हेड, इंकज़ॉइड फ़ाउंडेशन) और कीर्ति गोयल (पॉडकास्ट कोऑर्डिनेटर) के साथ दुरलव सरकार, इंकज़ॉइड फ़ाउंडेशन के संस्थापक थे।  इंकज़ोइड फाउंडेशन)।

 •Inkzoid Foundation ने महिला दिवस 2021 पर पिंक कोर टीम बनाई जिसमें 95 प्रतिशत महिला कोर टीम सदस्य शामिल हैं।

 •Inkzoid Foundation में आशुतोष मिश्रा द्वारा शुरू की गई कोविड हेल्पलाइन भी है और हम लोगों में कोविड 19 के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए लाइव सत्र भी आयोजित करते हैं।

 ये हमारे कुछ रिकॉर्ड थे और हम भविष्य में और भी रिकॉर्ड बनाना चाहते हैं।

 इसलिए Inkzoid Foundation एक रैंकिंग के साथ सबसे अच्छा प्रकाशन घर है और यह "हार्डवर्क", "समर्पण" और "रचनात्मकता" का एक परिवार है जो सीमाओं में विश्वास नहीं करता है क्योंकि Inkzoid Foundation यहां इतिहास और रिकॉर्ड बनाने के लिए एक प्रेरणा है।  भविष्य की पीढ़ी।

« PREV
NEXT »

कोई टिप्पणी नहीं