BREAKING NEWS
latest

Mohsin khan (iamrealmohsin) सफलता के पीछे का राज..




मनोरंजन: अयोध्या में जन्मे और पले-बढ़े युवा अभिनेता मोहसिन खान को लगता है कि पृष्ठभूमि की भीड़ से मुख्य कलाकारों तक का सफर कठिन रहा है। मैं भीड़ में एक चेहरा था और उन्हें भीड़ में खड़े रहने के लिए for 300 का भुगतान किया जाता था। मुझे याद है कि 17 वर्षीय के रूप में कुछ काम की तलाश में हर दिन स्थानीय पीआर कार्यालय में दौड़ रहा था क्योंकि घर में रहने की स्थिति उतनी अच्छी नहीं थी। मुझे पता था कि यह वह लाइन है जिसमें मैं काम करना चाहता हूं और अपने परिवार के लिए कमाता हूं।

वह याद करते हैं, "पहली बार जब मैं भीड़ का हिस्सा बना तो 'आश्रम' के लिए था, जिसने मेरे गृहनगर में शूटिंग की थी। मैं उन दिनों के लिए भीड़ के रूप में खड़ा था जो 24 घंटे के लिए थे लेकिन मुझे पता था कि मेरी यात्रा कैसे शुरू होगी, ”उन्होंने कहा।

मोहसिन ने कई परियोजनाओं के लिए निरंतरता बनाए रखी। "आश्रम के बाद" मैं फिर से श्रृंखला के लिए भीड़ में था, जैसे 'पुलिस', 'कैसेट' और 'I984' जब तक कि टेबल मेरे लिए नहीं बदल गया और मुझे फिल्मों 'मिशन मजनू', 'सत्यमेव जयते' के लिए मुख्य कलाकारों में शामिल होना पड़ा। -2 ', '14 -पेरियर' और 'भौकल' जहां मुझे एक भूमिका मिली, वह भी एक नाम के साथ। इसलिए, अंत में मैं मुख्य कलाकारों में था और मुझे बेहतर भुगतान किया गया था। और साथ ही, पूरे दिन चमकदार धूप में नहीं खड़े रहना पड़ा। ”हाल ही में, मोहसिन ने कुछ ज्ञात नामों के साथ शूटिंग की,“ जॉन (अब्राहम) सर, शारिब (हाशमी) जी के साथ एक ही फ्रेम में शूटिंग की, यह सब था। मेरे लिए एक सपने की तरह है और मैं किसी दिन यह कैसे करना चाहता हूं कि वे कहां हैं, ”उन्होंने कहा।

किशोर सोचता है कि एक या दो साल में अच्छा काम करने का कारण मुख्य रूप से राज्य में कई परियोजनाएं हो सकती हैं। “यूपी एक नए शूटिंग हब में बदल गया है और जिस तरह की परियोजनाएं यहां शूट की जा रही हैं, यही वजह है कि मेरे जैसे स्थानीय कलाकारों को पैसे के साथ-साथ अच्छा काम भी मिल रहा है। इसके अलावा, हमें काम के लिए अक्सर मुंबई नहीं जाना पड़ता है, '' मेरे साईं 'और' सावधान इंडिया 'के अभिनेता ने कहा।

मोहसिन अपने परिवार के लिए एक घर खरीदने और खुद के लिए एक दोपहिया वाहन खरीदने में कामयाब रहे हैं और अंततः स्क्रीन पर क्रेडिट मिलने से खुश महसूस कर रहे हैं। "अभी के लिए, यह ठीक है लेकिन अभी भी एक लंबा रास्ता तय करना है। और, मुझे इस उपलब्धि को हासिल करने के लिए एक जाना-पहचाना चेहरा बनना है। ”
« PREV
NEXT »

No comments