BREAKING NEWS
latest

गैर अधिमान्य पत्रकारों को भी मिले फ्रंट लाईन वर्कर का दर्जा,सीएम को लिखा जिला पत्रकार संघ के अध्यक्ष पंडित छोटू शास्त्री ने पत्र



  धार। मध्य प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा सोमवार को प्रदेश के अधिमान्य पत्रकारों को फ्रंटलाइन वर्कर घोषित कर दिया गया। इससे संपूर्ण पत्रकार जगत में हर्ष है। इस अवसर पर धार जिला पत्रकार संघ के अध्यक्ष पंडित छोटू शास्त्री ने माननीय मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त करते हुए पत्र लिख कर  मांग की है कि इस फ्रंट लाइन में उन पत्रकारों को भी शामिल किया जाना चाहिए जो वर्तमान में अधिमान्य पत्रकारों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर पत्रकारिता तो कर रहे हैं किंतु अधिमान्य नहीं है। 

श्री शास्त्री ने कहा कि अधिमान्य के साथ साथ अन्य पत्रकार भी खबरों के सिलसिले में अक्सर जान जोखिम में डालकर फील्ड वर्क कर रहे हैं। 

ऐसे में उन्हें भी अधिमान्य पत्रकारों के साथ साथ फ्रंट लाइन वर्कर के समान सुविधाएं मिलना चाहिए जो अन्य को मिल रही है या मिलने वाली है। 

श्री शास्त्री ने आशा जताते हुए कहा कि माननीय मुख्यमंत्री  जी जल्द ही प्रदेश के समस्त पत्रकारों को फ्रंटलाइन वर्कर में शामिल करने के आदेश प्रसारित करेंगे, यह जानकारी धार जिला पत्रकार संघ के जिला प्रवक्ता श्री दीपक जैन ने दी।

« PREV
NEXT »