BREAKING NEWS
latest

कोरोना कर्फ्यू के उल्लंघन कर्ताओं को अब अस्थाई जेल में बंद करेंगे,30 अप्रैल तक जिले के राजस्व न्यायालय बंद रहेंगे,सब्जी/ फल के ठेलों,दुकानों,दूध दुकानों को सुबह 6 से 10 बजे तक ही अनुमति



      धार। कोरोना संक्रमण के खौफ से परे आम लोग इस बीमारी को लेकर अभी भी गंभीर नहीं हो रहे। कई लोग अनावश्यक  घूमते दिखाई दे रहे हैं। लेकिन अब प्रशासन ऐसे लोगों के खिलाफ सख्ती से निपटने के लिए तैयार है। ऐसे लोगो को जेल भेजा जाएगा। 

           Collector Dhar एवं जिला दंण्डाधिकारी आलोक कुमार सिंह ने घोड़ा चौपाटी स्थित उत्कृष्ट विद्यालय को #जेल घोषित किया है। #कोरोना_कर्फ्यू के उल्लंघन कर्ताओं को यहां रखा जाएगा। उन्होंने बताया कि आगामी 30 अप्रैल तक जिले के राजस्व #न्यायालय बंद रहेंगे। सब्जी/ फल के ठेलों/दुकानों,दूध दुकानों को सुबह 6 से 10 बजे तक ही अनुमति 


लक्षण दिखाने पर जांच कराएं

         कलेक्टर श्री सिंह ने जिलेवासियों से आग्रह किया है कि बीमारी के थोड़े भी लक्षण दिखने पर तुंरत जाँच करवायें तथा #होम_आइसोलेशन अथवा #कोविड_केयर_सेंटर में रहकर इलाज लें। यहाँ सरकार द्वारा दवाओं, डॉक्टर का परामर्श आदि की पूरी व्यवस्था की गई हैं। बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए संक्रमण की #चेन_को_तोड़ना बहुत आवश्यक है। उन्होंने अपील की कि कोई भी अनावश्यक रूप से घर से बाहर न निकले। बहुत जरूरी होने पर ही बाहर जाएं और मास्क अनिवार्य रूप से लगाएँ। सामाजिक दूरी रखें तथा अन्य कोरोना संबंधी सावधानियों का पालन करें। मुझे पूरा विश्वास है कि सभी के सहयोग से हम इस लड़ाई को जल्दी ही जीतेंगे। कोरोना शीघ्र हारेगा। उन्होंने कोरोना के विरुद्ध लड़ाई में सभी धार्मिक, सामाजिक, राजनैतिक तथा अन्य संगठनों एवं जन-सामान्य से पूरा सहयोग करने की अपील की।

     उन्होने कहा कि जिले के #कोरोना_वॉलेंटियर्स कोरोना के नियंत्रण में सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं। सेवा का इच्छुक कोई भी व्यक्ति 181 पर कॉल कर कोरोना वॉलेंटियर्स बन सकता है।

« PREV
NEXT »

No comments