BREAKING NEWS
latest

Digital Media: निरंतर प्रयास व मेहनत से खुद का सफर तय किया पारस गोला ने....




  सफलता आपकी कड़ी मेहनत और प्रतिभा के परिणाम है और यह तथ्य दिल्ली के एक 25 वर्षीय उद्यमी पारस गोला द्वारा उल्लेख किया गया है। पारस, जिन्होंने इतनी कम उम्र में न केवल खुद के लिए एक ब्रांड बनाया है, बल्कि दुनिया भर के कई युवाओं को भी प्रेरित किया है। वाईएनबी डिजिटल मीडिया (YNB Digital Media) के संस्थापक और सीईओ, पारस हमेशा एक भावुक, पेशे से संचालित युवा थे।
   
  उनकी कार्यशैली प्रकृति कभी भी गुप्त नहीं थी, लेकिन जब उन्होंने 16 साल की उम्र में ब्लॉगिंग शुरू की, तब लोगों ने इस बात पर खास ध्यान देना शुरू कर दिया। उत्कृष्टता के अभ्यास के अपने वर्षों के माध्यम से उन्होंने डिजिटल मार्केटिंग और कॉन्टेंट क्रिएशन में सफलता प्राप्त करने के गुप्त आकर्षण का मार्ग प्रशस्त किया। उन्होंने लंबे समय तक ब्लॉगिंग जारी रखी और भारत के प्रसिद्ध और अग्रणी ब्लॉगरों में से एक बन गए।
    
   2019 में, उन्होंने वाईएनबी डिजिटल मीडिया की शुरुआत की, जिसने ब्रांडों और मशहूर हस्तियों को डिजिटल मार्केटिंग समाधान प्रदान किया। पारस गोला और YNB डिजिटल मीडिया मनोरंजन उद्योग के प्रमुख नामों में से एक व बहुत ही जाना माना नाम है, जो सोशल मीडिया प्रबंधन, गूगल नॉलेज ग्राफ, पीआर कवरेज, ब्रांड प्रचार, और बहुत सी सेवाएं प्रदान करते हैं व मशहूर हस्तियों को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सत्यापित करने में मदद करते हैं। उन्होंने डिजिटल मार्केटिंग पर आधारित कई किताबें भी लिखी हैं जो डिजिटल मार्केटिंग में गैर-फिक्शन पाठकों और बेगिनर्स के बीच व्यापक रूप से लोकप्रिय हैं।
    
   इस युवा उद्यमी ने खुद को एक संपन्न सामाजिक मीडिया उपस्थिति प्रदान की है। उनके पास बड़ी संख्या में अनुयायी हैं जो उन्हें आदर्श मानते हैं और उनकी उपलब्धियों से प्रेरित हैं। पारस इस माध्यम का उपयोग न केवल स्पॉन्सरशिप के माध्यम से ब्रांडों को आकर्षित करने के लिए करते हैं, बल्कि लोगों को प्रेरित करने और अपने सपनों को प्राप्त करने की हौसला अफजाई के लिए भी करते हैं। डिजिटल मार्केटिंग के अलावा,उन्हें मॉडलिंग, यात्रा, ब्लॉगिंग, पॉडकास्ट बनाने और सामान्य रूप से कई चीजों में गहरी दिलचस्पी है जो उन लोगों को आवश्यक बढ़ावा देती है जो उनसे प्रेरणा लेते हैं।
    
    उत्कृष्टता हमेशा एक समय लेने वाली प्रक्रिया होती है जिसमें दृढ़ता और अथक प्रयास एक उत्प्रेरक के रूप में कार्य करते हैं। और जैसा कि देखा गया है, पारस गोला ने युवाओं के लिए कौशल और दृढ़ता के मूल्य को फिर से परिभाषित किया है क्योंकि वह हजारों लोगों के लिए एक रोल मॉडल बन गए है।

« PREV
NEXT »

No comments