BREAKING NEWS
latest

सरदारपुर अनुभाग में कोविड केस एक्टिव होने से प्रशासन अलर्ट,कल से मास्क लगाना होगा अनिवार्य,



  राजगढ़(धार)।  वैश्विक महामारी कोविड 19 के बढ़ते प्रभाव के दिनांक 13 मार्च 2021 कल शनिवार से माक्स लगाना अनिवार्य कर दिया गया है,साथ ही सोशल डिस्टेंस का भी पालन कर महामारी से बचाव एवं सुरक्षा में लोग सहयोग करे । अनुविभागीय अधिकारी सरदारपुर बी एस कनेस , तहसीलदार प्रेम नारायण परमार,नायाब तहसीलदार प्रकाश परिहार,नायाब तहसीलदार हेमलता डिंडोर,डॉ एम एल जैन,थाना प्रभारी दिनेश शर्मा,सीएमओ देवबाला पिपलोनिया आदि उपस्थित रहे। 

     प्रशासन के निर्देशानुसार आवश्यक बैठक में नगर के गणमान्यजन,पत्रकार और सामाजिक कार्यकर्ता की उपस्थिति में दिशा निर्देश दिये है ,साथ ही शनिवार को अनुविभागीय अधिकारी और मुख्य चिकित्सा अधिकारी के नेतृत्व में नगर के नागरिकों को जागरूक करने हेतु सरकारी अस्पताल से रैली निकाली जाएगी। माक्स नही पहनने पर  जुर्माना भी लगाया जा सकता है । उक्त अपील जनहित में जारी की जा रही है ।

  एसडीम बी एस कनेश ने कहा कि सरदारपुर अनुभाग में 10 एक्टिव केस है वही राजगढ़ में ज्यादा है। सावधानी की आवश्यकता है। शासन की गाइड लाइन का पालन हो। एसडीम ने बताया बिना मास्क घूमने पर कार्रवाई की जाएगी। कल से सरदारपुर अनुभाग में कार्रवाई शुरू हो जाएगी। 







  एम एल जैन ने कहा कि मास्क अनिवार्य रूप से पहने ओर सोशल डिस्टेंस का पालन करे। इंदौर की ओर से इफेक्ट होकर आ रहे है। व्यापारियों से अपील की बाहर आवश्यक कार्य से जाए। आवश्यक होने पर कार्य के लिये निकले। लॉक डाउन तक हम नही पहुँचे। 







  थाना प्रभारी दिनेश शर्मा ने कहा कि एक बार कोरोना संकट से गुजरने के बाद पुनः जनजागरण रैली निकालने कि बात आश्चर्य करती है यह संकट प्रशासन की बजाय आप सभी लोगो को समझ में आया है क्या आज भी दुकानदारो व लोगो जागरुक करना पडे़गा। लेकिन सभी केे सहयोग से ही जनजागरण संभव है अभी से सभी सोशल मीडिया पर अपील शुरु कर दे। हम आपकी क्षमता है आप उसका सदुउपयोग करे। हमारी तरफ से कोई कोताही नहीं बरती जाएगी।

कल निकाली जाएगी रैली: प्रशासन द्वारा शनिवार13 मार्च सुबह10:30 बजे प्राथमिक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजगढ़ से  एसडीएम बी कनेश व  डॉ एम एल जैन साहेब के मार्गदर्शन में रैली का आयोजन भी है। जिसमे प्रशासन पुलिस डॉक्टर्स पत्रकारगण सामाजिक व व्यापारिक संस्था के सदस्य सम्मिलित होंगे।

« PREV
NEXT »

No comments