BREAKING NEWS
latest

कानून व्यवस्था और अन्य महत्वपूर्ण विषयों को लेकर बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि हमारा मूलमंत्र सुशासन होना चाहिए,आवश्यक निर्देश दिए....

Chief-Minister-Shivraj-said-that-our-motto-should-be-good-governance



 MP NEWS: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज मुख्यमंत्री निवास में भोपाल कमिश्नर, आईजी, कलेक्टर, एसपी, नगर निगम कमिश्नर सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ कानून व्यवस्था और अन्य महत्वपूर्ण विषयों को लेकर बैठक की और आवश्यक निर्देश दिए। 
   जिसमे उन्होंने अधिकारियों को भोपाल के विकास की रणनीति और एक्शन प्लान दो सप्ताह में तैयार करने के निर्देश दिए। कानून व्यवस्था पर निगरानी हो और सभी अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए जिससे सुशासन सुनिश्चित किया जा सके।
   मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारा मूलमंत्र सुशासन होना चाहिए। इंदौर शहर ने स्वच्छता के अनेक कीर्तिमान स्थापित किये जिसके लिए मैं शहरवासियों को बधाई देता हूँ। हम भोपाल को भी स्वच्छता के मामले में सर्वोच्च स्थान दिलाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। विकास के साथ ही हम यह भी सुनिश्चित करेंगे कि गरीब तबके को किसी भी परेशानी का सामना न करना पड़े। इंदौर के साथ ही भोपाल को भी मॉडल बनाया जाए। नागरिकों को समय पर सभी तरह की सेवाएँ मिलें।
     सरकार अपराधियों के लिए वज्र से कठोर है और नागरिकों के लिए फूल से भी कोमल।
« PREV
NEXT »

No comments