BREAKING NEWS
latest

21 वर्षीय वैभव पल्हाड़े (Vaibhav Palhade) ने लॉकडाउन के दौरान लेखक के रूप में किया डेब्यू....



 प्यार दुनिया का सबसे शुद्ध एहसास है। यह शाश्वत है, एकात्मक है, सशक्त है। लेकिन जब प्यार आपकी सबसे बड़ी कमजोरी में बदल जाता है तो क्या इसके लिए इंतजार करना उचित है? जब प्यार आपसे बहुत दूर, आपका न हो, तो क्या आप अब भी ‘प्यार’ से प्यार करेंगे?

  महाराष्ट्र का 21 साल का वैभव पल्हाडे (Vaibhav Palhade) की नई किताब "साजन रे: अ लाइफ-लॉन्ग जर्नी ऑफ फाइंडिंग हर" एक ऐसी ही कहानी पर आधारित है। इस युवा, प्रतिभाशाली व्यक्ति ने हाल ही में इस किताब के माध्यम से लेखन जगत में एक लेखक के रूप में अपनी शुरुआत की। महामारी लॉकडाउन के दौरान उन्होंने इस पुस्तक को लिखा और इसे प्रतिष्ठित ब्रांड खिताब के साथ प्रकाशित किया। यह पुस्तक वैश्विक स्तर पर लॉन्च की गई थी, जो डिजिटल के साथ-साथ दुनिया भर में पेपर बैक प्रारूप के पाठकों के लिए उपलब्ध है। इसका अंग्रेजी और हिंदी के अलावा कुछ अन्य भाषाओं में भी अनुवाद किया गया है।

  गौरतलब है कि जब अधिकांश लोग कुछ उत्पादक करने के लिए संघर्ष कर रहे थे, तब यह 21 वर्षीय व्यक्ति न केवल एक उपन्यास लिखने में सफल रहा, बल्कि इसे प्रकाशित भी किया और इसे लोगों के लिए उपलब्ध कराया। उनके समर्पण, दृढ़ता और प्रतिभा ने इस उपन्यास के निर्माण में सहायता की।

  यह किताब सभी रोमांस प्रेमियों के लिए काफ़ी मनमोहक है। इसमें पूरी तरह से प्यार के सार को संकुचित कर व्याख्या किया गया है। जैसा कि कवर से पता चलता है, यह पुस्तक सूक्ष्म भावनाओं के साथ भरी हुई है। टैगलाइन "ए लाइफ-लॉन्ग जर्नी ऑफ फाइंडिंग हेर" भी इस पुस्तक के बारे में काफी कुछ बोलती है। कथानक एक ऐसे व्यक्ति के बारे में है जो अपने खोए हुए प्यार को पाने की कोशिश में है। यह प्यार को खोजने के नायक और उसकी यात्रा के बारे में बहुत सारे सवाल उठाता है- बस इंतजार है इस किताब को पढ़ कर सारी बातें जाने।

 21 वर्षीय वैभव पल्हाड़े कोई सामान्य व्यक्ति नहीं है। इस छोटी उम्र में भी उनके प्रयास अंतहीन हैं। वह मराठी फिल्म उद्योग में एक प्रसिद्ध फिल्म निर्माता हैं। उन्होंने 14 साल की उम्र से फिल्म जगत के साथ मिलकर काम किया है और अपने करियर के मद्देनजर कई लघु फिल्में बनाई हैं। कलमकारी के लिए अपने नए प्यार के साथ, वह लेखन उद्योग को जीतने के लिए भी तैयार है।
 
 अपने पहले ही चर्चित उपन्यास के विमोचन के तुरंत बाद, वैभव अपनी दूसरी पुस्तक 'हिडेन हैंड' के साथ भी तैयार हैं। यह किताब रोमांस की एक क्लासिक कहानी है, लेकिन एक नाखून काटने वाले मोड़ के साथ। अपने कौशल और त्रुटिहीन प्रतिभा के साथ, यह युवा हर बार कुछ नया करने के साथ अपने समर्थकों को आश्चर्यचकित करने में विफल नहीं होता है।


« PREV
NEXT »

No comments