BREAKING NEWS
latest

कलेक्टर सिंह ने जागरूकता रथ को किया हरी झंडी दिखाकर रवाना

Image may contain: 2 people, people standing and outdoor

DHAR NEWS: कलेक्टर आलोक कुमार सिंह ने मंगलवार को कलेक्टर कार्यालय परिसर से कोरोना के विरुद्ध मास्क के उपयोग करने के उद्देश्य से "एक मास्क-अनेक जिंदगी"  अभियान अन्तर्गत नगर पालिका परिषद धार के जागरूकता रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। "एक मास्क-अनेक जिंदगी" अभियान में मास्क एवं फिजिकल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन किया जाना सभी के लिये अनिवार्य होगा। जो इन नियमों का पालन नहीं करेगा, उनके विरुद्ध जुर्माना तथा अन्य विधिक कार्यवाही की जाएगी। बगैर मास्क लगाए घर के बाहर निकलने पर नियमानुसार चालान तो होगा ही, लेकिन इसके साथ ही 2 मास्क भी नि:शुल्क दिए जाएंगे।  इसके अलावा कहीं पर भी थुकने पर एक हजार रूपए की चालानी कार्यवाही की जाएगी।
     ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश में कोरोना को पूर्ण रूप से समाप्त करने के लिए किल कोरोना अभियान 2 के रूप में जन जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है, जो 1 अगस्त से प्रारंभ होकर 14 अगस्त तक चलेगा। इस अभियान के दौरान हमें एक दूसरे के पूरे सहयोग से दृढ़ संकल्पित होकर संक्रमण की चैन को पूरी तरह तोड़ देना है। उन्होंने सभी से अपील की है कि वे प्रदेश को कोराना संक्रमण से मुक्त करने में इस अभियान में अपना पूर-पूरा सहयोग प्रदान करें।
      इस अवसर पर अपर कलेक्टर शैलेन्द्र सिंह सोलंकी, सहायक आयुक्त जनजातीय कार्य विभाग ब्रजेशचंद्र पांडे व सीएमओ विजय कुमार शर्मा मौजूद थे।
« PREV
NEXT »

No comments