BREAKING NEWS
latest

अभिनेता भूषण पटियाल का सभ्यता गिरि के साथ नवीनतम संगीत वीडियो प्रतिभा शर्मा द्वारा गाया गया,ज़ी म्यूजिक पर रिलीज़




  ज़ी म्यूज़िक ने हाल ही में एक रोमांटिक म्यूजिक वीडियो "पसंद आया" जारी किया जिसमें खूबसूरत जोड़ी भूषण पटियाल और सभ्यता गिरि ने ताज़ी मधुर आवाज़ प्रतिभा शर्मा के साथ दिखाई।
ज़ी-म्यूजिक ने एक और रोमांटिक गाना रिलीज़ किया है। लोकप्रिय रिकॉर्ड लेबल के प्रशंसक एक और प्रेम गीत का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।
   प्रतिभा शर्मा द्वारा आवाज दी गई "पसंद आया" एक खूबसूरत प्रेम गीत है। इस गीत में दर्शकों को आत्मीय संगीत से जोड़ने के लिए सभी सही तत्व शामिल हैं।
  कथा हमारी अभिनेत्री सभ्यता की कहानी का अनुसरण करती है, जो एक सपने देखने वाली और मजेदार प्रेम करने वाली लड़की है जो इस खूबसूरत शहर मुंबई में आती है और इस युवा और सुंदर लड़के से मिलती है, हमारे अभिनेता भूषण पटियाल। जब वे मिलते हैं, तो उन्हें पता चलता है कि वे दोनों एक-दूसरे के लिए बने हैं और एक आदर्श मैच है जो आज के दौर में बहुत कम है। वे प्यार में पड़ जाते हैं और खुशी से रहते हैं।7
भूषण पटियाल और सभ्यता गिरि द्वारा अभिनीत गीत "पसंद आया" बिपिन दास द्वारा लिखा और कंपोज़ किया गया है और संगीत निर्माता हैं असित त्रिपाठी। इस रोमांटिक गाने में अजीत गाडे की कोरियोग्राफी है। राजा द्वारा संपादित। पोस्ट प्रोडक्शन किना कृपा स्टूडियो द्वारा किया गया है और इसका निर्देशन आनंद राउत ने किया है। यह म्यूजिक वीडियो AR प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया गया है।
   पासंद आया काफी सुरीला है और अपने आप में रोमांस की भावना का आह्वान करता है। टिप्पणियों में प्रशंसकों ने गायक प्रतिभा शर्मा और अभिनेता भूषण पटियाल और सभ्यता गिरि की उनके प्रदर्शन के लिए प्रशंसा की।
संगीत प्रेमी इस मधुर संगीत वीडियो को जारी करने के लिए ज़ी संगीत के लिए पर्याप्त धन्यवाद कर सकते हैं। इस संगीत वीडियो की जादुई तिकड़ी दर्शकों के दिलों पर एक जादू पैदा कर रही है। गीत का वीडियो भी काफी गूढ़ है और एक संगीत वीडियो के लिए एक आदर्श खिंचाव सेट करता है।



   लीड एक्टर भूषण पटियाल और सभ्यता गिरि ने शानदार अभिनय किया है और दर्शक उनकी केमिस्ट्री को पसंद कर रहे हैं।
   अभिनेता भूषण पटियाल का कहना है कि वह इस गीत को पसंद करते थे और गीतों से काफी प्रभावित थे। इस गीत की सुंदरता ने उन्हें इस गीत से प्यार हो गया और इसीलिए उन्होंने इस गीत को करने का फैसला किया।
भूषण पटियाल एक अभिनेता / कलाकार हैं जो मुंबई फिल्म उद्योग में पेशेवर रूप से काम करते हैं।
इलेक्ट्रॉनिक्स और दूरसंचार में अपनी बीटेक पूरा करने के बाद, उन्होंने दिल्ली में थिएटर करना शुरू किया और एक जुनून के साथ अभिनय करना शुरू किया, मंच नाटकों में अभिनय किया और एक ही अभिनय किया। इसके बाद वह फिल्म उद्योग में पेशेवर स्तर पर अभिनय करने के लिए मुंबई आ गए। भूषण पटियाल के अभिनय करियर ने हाल ही में एक प्रमुख अभिनेता के रूप में कुछ हिंदी फिल्मों को साइन करने के बाद उन्हें छोड़ दिया है। यह भूषण का पहला संगीत वीडियो है।

  भूषण पटियाल की प्रमुख महिला सभ्यता गिरि हैं जिन्होंने भारत और नेपाल में सिनेमा, टीवी और मनोरंजन उद्योग में काम किया है। 2014 से मुंबई में स्थित, सबिता ने कई प्रशंसित विज्ञापन फिल्मों, वेब श्रृंखला, टीवी श्रृंखला, त्योहार फिल्मों और लघु फिल्मों में अभिनय किया है। सबिता एक कुशल थिएटर और फिल्मी हस्ती हैं, उन्होंने कई नाटकों के साथ-साथ कई भाषाओं की फिल्मों में अभिनय किया है। उन्हें अपने अभिनय के लिए कई पुरस्कारों से भी नवाजा गया है।
  ऑडियंस को बस इस कपल और उनकी केमिस्ट्री से प्यार है।

  गायक प्रतिभा शर्मा द्वारा ज़ी संगीत के लिए यह पहला एकल है, जो अपने अद्भुत संगीत कौशल और अद्भुत आवाज़ के लिए जाना जाता है। प्रतिभा शर्मा एक प्रशिक्षित शास्त्रीय गायिका हैं। उसने पहले कुछ कवर गाने गाए हैं और विभिन्न स्टेज शो किए हैं। वह विभिन्न सौंदर्य प्रतियोगिताओं की ब्रांड एंबेसडर रही हैं। वह दुबई में बस गई है और अपने संगीत कैरियर के लिए भारत आई है।
  वह अपना पहला सिंगल रोमांटिक नंबर लेकर आ रही है।

हमें पूरा विश्वास है कि दर्शकों को इस खूबसूरत संगीत वीडियो से प्यार है और उनकी टीम का काम सफल होगा
« PREV
NEXT »

No comments