BREAKING NEWS
latest

श्रावण मास की पहली सवारी आज,कोरोना काल मे बाबा चंद्रमौलेश्वर महादेव देगे दर्शन,श्रद्धालुओं को दूर से करने होंगे दर्शन, रास्ते मे होने वाले पूजन अर्चन पर रहेगी रोक....




राजगढ़(धार)। आज श्रावण का पहला सोमवार ओर निकलने वाली पहली  बाबा चंद्रमौलेश्वर महादेव की सवारी पर कोरोना काल असर देखने को मिल रहा है। कोरोना संक्रमण के दौरान  प्रतिवर्ष निकलने वाली श्री राम सरकारी मन्दिर से बाबा चंद्रमौलेश्वर महादेव की सवारी में कई बदलाव देखने को मिलेंगे।

  यह बाबा चंद्रमौलेश्वर महादेव की सवारी की शुरुआत संत श्री शांतुबाबा ने शुरुआत की थी,कई वर्षो से चारभुजा युवा मंच व समस्त हिन्दू समाज के सहयोग से यह निकाली जाती है।

  इस वर्ष भी कोरोना संक्रमण के चलते बाबा चंद्रमौलेश्वर महादेव के श्रद्धालु दूर से दर्शन ही कर पाएंगे। साथ ही श्रद्धालुओं के रास्ते मे होने वाले पूजन अर्चन पर रोक रहेगी। सवारी में शासन की गाइड लाइन्स अनुसार मास्क लगाना अनिवार्य रहेगा। वही सोशल डिस्टेसिंग का पालन करते हुए श्री राम सरकारी मन्दिर तीन बत्ती चोराहे से आज शाम को 4 बजे से बाबा चंद्रमौलेश्वर महादेव की सवारी आरंभ होगी। जो प्रमुख मार्गों से होती हुई पुनः वापस मन्दिर पहुँचेगी।

सवारी में प्रसादी वितरण पर रहेगी रोक...

  वर्षो पुरानी परम्परा का असर भी इस कोरोना काल पर दिखेगा। राजगढ़ में प्रतिवर्ष बाबा चंद्रमौलेश्वर महादेव की सवारी के आगे प्रसादी का वितरण होता था लेकिन इस बार नही देखने को मिलेगा।
« PREV
NEXT »

No comments