BREAKING NEWS
latest

योग और ध्यान से बड़ी से बड़ी बीमारियों से लड़ा जा सकता है-योग शिक्षक कमलेश सोनी,इनर व्हील क्लब वुमन पॉवर द्वारा पांच दिवसीय योग शिविर का हुआ समापन....




  राजगढ़(धार)। राजगढ़ में इनर  व्हील वुमन पॉवर द्वारा कोरोना से जंग ,योग के संग योग शिविर का पांच दिवसीय आयोजन का मंगलवार को समापन हुआ। यह आयोजन 12 जून से आरंभ होकर 16 जून तक ओसवाल धर्मशाला में आयोजित हुआ। इस आयोजन में सुबह 6 से 7 बजे तक बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए।








  समापन पर क्लब द्वारा योग शिक्षक कमेलश सोनी का सम्मान किया गया। क्लब द्वारा शिक्षक सोनी को पौधा ओर मेट भेंट कर श्रीफल देकर सम्मान किया। इस आयोजन में सोशल डिस्टेसिंग का ख्याल रखा गया। समापन पर सम्मान के पश्चात बाबू मामा ने कहा कि योग शिविर क्लब ने योग शिविर का आयोजन करना सराहनीय है। साथ ही सभी को योग से जुड़ना चाहिए और ओरो को भी जोड़ना चाहिए।


  योग,ध्यान और औषधि से बीमारियों से मिलती मुक्ति- योग शिक्षक कमलेश सोनी ने उपस्थित  लोगों को बताया कि योग, ध्यान और औषधि सबसे कारगर जो बड़ी से बड़ी बीमारियों को दूर कर देती है। अस्थमा हो शुगर चाहे बीपी जैसी गंभीर बीमारी यह योग करने के साथ ध्यान भी करना चाहिए साथ प्राकृतिक चिकित्सा, ओषधियों से बीमारियों से मुक्ति मिलती है।
« PREV
NEXT »

No comments