BREAKING NEWS
latest

लाॅकडाउन:आशिंक शिथिलता का नहीं हो रहा पालन,किराना व्यापारी को खूले सामान की लिस्ट लगाना होगी वरना हो सकती कानूनी कारवाई...

सब्जी खरीदते वक्त नही दिखी सोशल डिस्टेसिंग






 राजगढ़(धार)। राजगढ़ मे कोरोना वायरस के चलते लाॅकडाउन चल रहा है इसको देखते हुए क्षेत्र की स्थिति को देखते हुए एसडीम सत्यनारायण दर्रो ने कल शनिवार को आशिंक शिथिलता प्रदान की गई थी,लेकिन आज चलित डोर टू डोर फल ओर सब्जी वितरण का क्रय-विक्रय को सुबह निर्धारित समय पर प्रातः 7 से 10 बजे तक चलित डोर टू डोर का पालन करते हुए कई सब्जी फल वाले ही दिखाई दिए लेकिन पुराना बस स्टैण्ड से लेकर नया बस स्टैण्ड पर चलित डोर टू डोर की बजाय आशिंक शिथिलता का नहीं हो रहा पालन नहीं देखने में आया,वही सब्जी-फलो की दुकानों पर भीड़ उमड़ती रही ओर सोशल डिस्टेसिंग का भी पालन नही होते दिखा। 


नगर परिषद द्वारा ऐलान करते हुए



  वही सोशल डिस्टेसिंग का पालन नहीं दिखने पर नगर परिषद ने ऐलान करवा दिया कि अब फल की दुकान नया बस स्टैण्ड पर तो मेला मैदान पर सब्जियों की दुकाने लगाने को कहा गया। लेकिन जब आज सुबह से कल हुए चलित डोर टू डोर सब्जियों ओर फलों की ठेलागाड़ी का लोग इंतजार करते रहे।


पुलिस की समझाइश



 किराना व्यापारियों को हिदायत-आज किराना की दुकानो पर ग्राहकों की भीड़ उमड़ते हुए देखी गई लेकिन सोशल डिस्टेसिंग का पालन कुछ दुकानो पर ही दिखी वही किराना व्यापारी ग्राहको से निवेदन करते हुए सोशल डिस्टेसिंग का बोल बोल कर थक गए है कही दुकानो पर पुलिस के समझाने पर सोशल डिस्टेसिंग का पालन करते ग्राहक नजर आए।  




किराना व्यापारी को हिदायत देते हुए पुलिस जवान



   वही नगर के सभी किराना व्यापारिया को पुलिस वाहन के माध्यम से सूचना दी गई कि राज्य शासन द्वारा जमाखोरी ओर कालाबाजारी पर पूर्ण प्रतिबन्ध है। सभी व्यापारी अपने यहाँ खुले सामान की रेट लिस्ट अपनी दुकान पर बड़े अक्षरो में लिखे। ऐसा नही करने पर कानूनी कार्यवाही की जा सकती है।  


 अगर सोशल डिस्टेसिंग में ही हम सबकी भलाई-आप से निवेदन है कि अभी तक पूरे क्षेत्र में प्रशासन व आपके सहयोग से लॉक डाउन सफल हो रहा है इसलिए अभी तक कोई भी केस कोरोना को लेकर नही आया है इसलिए हमें समझना होगा कि हम शासन-प्रशासन के निर्देशों का पालन करे ओर सोशल डिस्टेसिंग ओर किसी के संपर्क में न आए अगर हम सोशल डिस्टेसिंग का पालन नही करेगे तो यहां कोरोना नामक बीमारी दस्तक दे सकती है। इसलिए समझिये ओर ओरो को भी इसमे ही हम सबकी भलाई है।
« PREV
NEXT »

No comments