BREAKING NEWS
latest

कोरोना वायरस के चलते उपचार हेतु श्री मोहनखेड़ा महातीर्थ के अस्पताल में सुविधा उपलब्ध कराने की पहल आचार्य श्री ऋषभचन्द्रसूरीश्वर जी म.सा.ने शासन से की....






राजगढ़ (धार) | कोरोना को लेकर सरकार के द्वारा लॉकडाउन व प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के राष्ट्र के नाम सन्देश के बाद वर्तमान गच्छाधिपति आचार्यदेवेश श्रीमद्विजय ऋषभचन्द्रसूरीश्वर जी म.सा. के आदेशानुसार श्री आदिनाथ राजेन्द्र जैन श्वेताम्बर ट्रस्ट श्री मोहनखेड़ा तीर्थ के द्वारा 100 कमरों (बिस्तरों) वाला चलित, आईसोलेशन वार्ड बनाने हेतु जगह दी गई। शासन व जिला प्रशासन द्वारा यह तैयार किया जाएगा । जितने भी लोग इसमें अपनी सेवा देगें उनके खाने पीने की समस्त व्यवस्था ट्रस्ट के द्वारा की जाएगी । साथ ही श्री मोहनखेड़ा महातीर्थ स्थित श्री राजेन्द्रसूरि जैन चिकित्सालय में भी आईसोलेशन वार्ड हेतु प्रशासन के निर्देश पर सरदारपुर बीएमओ डॉ. एम.एल. जैन व डॉ. शीला मुजाल्दा एवं टीम ने मोहनखेड़ा अस्पताल का निरीक्षण करके स्थानीय स्टॉफ का दिशा निर्देश प्रदान किये ।

मानवसेवा व जीवदया के लिए हमेशा तत्पर रहने वाले जैन आचार्य श्री ऋषभचंद्रसूरीश्वर जी म.सा. के द्वारा यह बहुत ही बड़ा कदम है आचार्यश्री ने समस्त जैन समाज से आग्रह किया है की वैश्विक महामारी के दौर में देश के प्रधानमंत्री के आव्हान व शासन के दिशा निर्देशों का पालन करे।
« PREV
NEXT »

No comments