BREAKING NEWS
latest

ब्लॉक कांग्रेस के मोहनलाल शर्मा मन्ना पहलवान की 37वीं पुण्यतिथि के अवसर पर,तीन दिनी कबड्डी स्पर्धा 4 से,40 से अधिक टीमें होंगी शामिल.....



 राजगढ़(धार)। नगर के मार्केटिंग सोसायटी ग्राउंड पर 4 फरवरी से कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा । आयोजन ब्लॉक कांग्रेस के मोहनलाल शर्मा मन्ना पहलवान की 37वीं पुण्यतिथि के अवसर पर आयोजित होगा।

  ब्लॉक कांग्रेस प्रवक्ता दीपक जैन ने बताया कि तहसील की करीब 40 टीमें स्पर्धा में शामिल होंगी। प्रथम पुरस्कार 21 हजार, द्वितीय 11 हजार और तृतीय 5500 रुपए रहेगा। स्पर्धा के दौरान बेस्ट रीडर, बेस्ट के चर और ऑल राउंडर को विशेष पुरस्कार दिया जाएगा।

  शुभारंभ के अवसर पर एसडीएम महेश बड़ोले, एडवोकेट रमेशचंद्र शर्मा, नगर परिषद अध्यक्ष राजगढ़ भंवरसिंह बारोड़,सरदारपुर नप अध्यक्ष महेश भाबर समाजसेवी मनीष च्वाइस आदि मौजूद रहेंगे। 6 फरवरी को समापन अवसर पर मुख्य अतिथि विधायक प्रताप ग्रेवाल और कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष पुष्पेंद्रसिंह बना, सुरेंद्रसिंह मिंडा उपस्थित रहेंगे। रैफरी की भूमिका सरदारपुर और राजगढ़ के पीटीआई निभाएंगे।
 प्रवक्ता जैन ने बताया कि स्पर्धा के लिए खिलाड़ियों को आधार कार्ड अपने साथ लाना होगा। बगैर आधार कार्ड के कोई भी खिलाड़ी स्पर्धा में शामिल नहीं हो सकेगा। दरअसल, यह व्यवस्था इसलिए की जा रही है ताकि जहां की भी टीम आ रही है, खिलाड़ी उसी क्षेत्र के हैं या अन्य जगह के ,यह मालूम हो सके ।
« PREV
NEXT »