BREAKING NEWS
latest

शिवराज का सफेद झूठ पकड़ा गया -शोभा ओझा



  Political Desk : मध्यप्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग की अध्यक्ष श्रीमती शोभा ओझा ने आज जारी एक बयान में कहा है की प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पिछले 13 सालों से लोगों से झूठ बोल रहे हैं और उन्हें गलत तथ्य देकर गुमराह कर रहे हैं। गुमराह करने की राजनीति कर रहे हैं । उन्होंने मध्यप्रदेश के खाली खजाना के बारे में जो वक्तव्य दिया है उससे उनका झूठ और भी ज्यादा अच्छी तरह से पकड़ा गया । 

  श्रीमती शोभा ओझा ने कहा की शिवराज सिंह चौहान के बयान से साबित हो गया है कि मध्य प्रदेश की अर्थव्यवस्था को बुरे हाल में पहुंचाने के लिए उनकी नीतियां जिम्मेदार रही है । शिवराज का सफेद झूठ पकड़ा गया जब उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ सरकार ने खाली खजाने में बजट कैसा बना लिया।

श्रीमती शोभा ओझा ने कहा की इससे जाहिर है कि शिवराज सिंह चौहान विस्मृति के शिकार हो गए हैं । वे प्रदेश की खराब अर्थव्यवस्था पर श्वेत पत्र लाने का वादा करके भूल गए। दूसरी बार उन्होंने बड़ा झूठ तो तब  बोला जब आचार संहिता के चलते पहले से करीब पौने दो लाख करोड़ रुपए के कर्ज़ में डूबी उनकी सरकार ने फिर 800 करोड़ रुपए का कर्ज़ कैसे ले लिया और उसे जायज भी ठहराया। वे यहीं नहीं रुके फिर इसके बाद 1000 करोड़ रुपये का कर्ज पुनः ले लिया ।
 श्रीमती शोभा ओझा ने कहा की बजट विधान सभा में पारित होता है और विनियोग विधेयक पारित होने के पश्चात राज्य सरकार अपनी जरूरत के अनुसार  खर्च करती है।  शिवराज सिंह में इतनी समझ भी नहीं बची की बजट एक दिन में खर्च नहीं होता है।
« PREV
NEXT »

No comments