BREAKING NEWS
latest

Keep Safe Distance Film का ट्रेलर हुआ रिलीज़,एक कॉल गर्ल की कहानी ने किये रोंगटे खड़े

   

 Keep Safe Distance आज कल फिल्मों का हमारे जीवन में कही न कहीं एक बड़ा महत्व हो गया है. अधिकतर फ़िल्में समाज को सन्देश देती हैं तो कुछ फ़िल्में समाज को आईना दिखाने का काम भी करती है. इसी सन्दर्भ में अभी हाल ही में मुंबई के रेड बल्ब स्टूडियो  में 1 नवम्बर को फिल्म कीप सेफ डिस्टेंस का ट्रेलर व् म्यूजिक लांच किया गया. फिल्म एक कॉल गर्ल के जीवन को दर्शाती है. जिसमे मुख्य किरदार सगारिका नेहा ने किया है. फिल्म में जय यादव ने एसीपी विजय सूर्यवंशी का किरदार निभाया है.

      फिल्म में खलनायक का दमदार किरदार निभाने प्रसिद्ध अभिनेता शाहबाज़ खान ने डॉन सलीम सुल्तान का किरदार निभाया है, जिसको पकड़ने के लिए एसीपी विजय सूर्यवंशी फिल्म की हीरोइन सोनिया एटीएम (कॉल गर्ल) से शादी करने को तैयार हो जाता है. फिल्म की हीरोइन सोनिया एटीएम की डॉन सलीम सुल्तान व् एसीपी विजय सूर्यवंशी दोनों से ही नजदीकियां दिखाई गई हैं, यह फिल्म का बड़ा सस्पेंस बताया जा रहा है.





     कश्मीर के मुद्दे को दर्शाती इस फिल्म के ट्रेलर में अभिनेता शाहबाज़ खान के एक  डायलाग ने रोंगटे खड़े कर दिए, डॉन सलीम सुल्तान (शाहबाज़ खान ) बोलते नज़र आरहे हैं की – “जब तक कश्मीर हमारे दामन में नहीं आजाता, ये धमाके तो होते ही रहेंगे” . ट्रेलर को देखकर अंदाज़ लगाया जा सकता है कि फिल्म कहीं न कहीं गर्म डायलाग से भरी हुई है.
    फिल्म के प्रोडूसर विष्णु धनराज शर्मा ने बताया कि फिल्म 15 नवम्बर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है, फिल्म ट्रेलर के सस्पेंस क्लियर करने के लिए फिल्म देखनी होगी. रमा धनराज प्रोडक्शन के बैनर तले बनी हुई इस फिल्म के प्रोडूसर विष्णु धनराज शर्मा व् महेश शर्मा हैं, जबकि को-प्रोडूसर लक्ष्मण सिंह राजपूत हैं. फिल्म का निर्देशन रामा मेहरा द्वारा किया गया है, जिसके सिनेमेटोग्राफर एस. पप्पू हैं. फिल्म के एग्जीक्यूटिव प्रोडूसर सागर जोशी हैं.
   शाहबाज़ खान के अलावा फिल्म में किरण कुमार, मुस्ताक खान, आदि ईरानी, प्रदीप काबरा, एवं अन्य कलाकारों ने मुख्या भूमिका निभाई है. फिल्म का संगीत फेमस म्यूजिक डायरेक्टर दामोदर राव द्वारा दिया गया है.



« PREV
NEXT »

No comments