BREAKING NEWS
latest

1 नवम्बर को मध्यप्रदेश स्थापना दिवस:मुख्यमंत्री कमल नाथ दिलाएंगे मध्यप्रदेश के विकास की शपथ....


 भोपाल- मुख्यमंत्री कमल नाथ प्रदेश के 64वें स्थापना दिवस के अवसर पर एक नवम्बर को प्रदेशवासियों को मध्यप्रदेश के सर्वांगीण विकास में योगदान की शपथ दिलाएंगे। मंत्रालय के समक्ष सरदार वल्लभ भाई पटेल पार्क में सुबह 11 बजे स्थापना दिवस समारोह आयोजित किया जाएगा। समारोह में राष्ट्रगीत एवं मध्यप्रदेश गान के बाद प्रदेश के विकास में जन-जन के योगदान की शपथ दिलाई जाएगी। इसके बाद पुरस्कार एवं सम्मान-पत्र वितरण होगा। मुख्यमंत्री के संबोधन के बाद पुलिस बैण्ड द्वारा राष्ट्रगान बजाया जायेगा।
 स्थापना दिवस के मौके पर एक नवम्बर की रात प्रदेश के सभी मुख्य सार्वजनिक भवनों एवं राष्ट्रीय महत्व की इमारतों पर लाइटिंग की जायेगी।
जिला स्तर पर भी होंगे समारोह
   स्थापना दिवसपर एक नवम्बर को राज्य-स्तरीय समारोह लाल परेड ग्राउण्ड पर शाम 6.30 बजे प्रारंभ होगा। जिला स्तर पर स्थापना दिवस कार्यक्रम सुबह 10.30 बजे से आयोजित किये जायेंगे। मंत्रि-परिषद के सदस्य उन्हें आवंटित जिले में आयोजित समारोह में मुख्य अतिथि होंगे। जिला स्तरीय समारोह में मुख्य अतिथि ध्वजारोहण करेंगे और राष्ट्रीय गान होगा। मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री के संदेश का वाचन करेंगे। समारोह में उपस्थित जन-समूह को प्रदेश के विकास एवं समृद्धि के लिये दृढ़-प्रतिज्ञ होने की शपथ दिलाई जाएगी। तत्पश्चात पुरस्कार वितरित किये जायेंगे।

« PREV
NEXT »

No comments