BREAKING NEWS
latest

Pyar Mei Qurban फिल्म का टीज़र हुआ रिलीज़, Imtiyaz Bhat एवं Ebadat Bhat नज़र आएंगे एक्टर Zuber K Khan के डायरेक्टर डेब्यू में



  मनोरंजन । जानकारी है कि अभी हाल ही मुंबई स्थित अँधेरी में फिल्म प्यार में क़ुर्बान Pyar Mei Qurban का टीज़र रिलीज़ किया गया।  फिल्म में मुख्य किरदारों में इम्तियाज़ भट Imtiyaz Bhat, जुबेर के० खान Zuber K Khan , इबादत भट Ebadat Bhat एवं रोमा अरोरा Roma Arora नज़र आने वाले हैं। फिल्म इंडस्ट्री में एक अभिनेता में रूप में पहले से ही अच्छा काम कर रहे एक्टर जुबेर के० खान Zuber K Khan के लिए फिल्म प्यार में क़ुर्बान बतौर निर्देशक पहली फिल्म होगी।  जुबेर के० खान इस फिल्म के साथ इंडस्ट्री में बतौर निर्देशक डेब्यू कर रहे हैं।  


फिल्म प्यार में क़ुर्बान के बारे में निर्देशक जुबेर के० खान Zuber K Khan का कहना है यह फिल्म उनकी मजबूत टीम की वजह से ही बन पाई है। प्रोडूसर इम्तियाज़ भट Imtiyaz Bhat फिल्म में मुख्य विलन का किरदार निभा रहे हैं। साथ ही इबादत भट Ebadat Bhat इस फिल्म में जुबेर के० खान के छोटे भाई का किरदार निभा रहे हैं।  टीज़र को देखकर कहा जा सकता है कि न्यू-कमर होने के बावजूद भी अभिनेता इबादत भट एवं इम्तियाज़ भट ने अपने किरदारों को बखूबी निभाया है। बतौर निर्देशक  जुबेर के० खान का कहना है कि इम्तियाज़ भट के बारे में कहना है कि उन्हें एक न्यू-कमर के जैसे उन पर मेहनत करने की आवश्यकता ही नहीं पड़ी।  उन्होंने लगभग हर शॉट 1 से 2 टेक में ही कम्पलीट कर दिया।  


  फिल्म में अरुण बक्शी Arun Bakshi, ज़ीशान अहमद खान Zeeshan Ahmed Khan, Shakti Singh, and Sanchita Panigrahi जैसे कलाकार भी महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं। जबकि ज़ीशान अहमद खान स्पेशल अपीयरेंस में नज़र आ रहे हैं।  वह इस फिल्म में एक पुलिस अफसर  का किरदार निभा रहे हैं जो बेहद स्ट्रांग होने वाला है। फिल्म में मिर्ची-मिर्ची नाम का एक आइटम सांग है, जिसकी एक झलक टीज़र में देखने को मिली है। सांग टिपिकल बॉलीवुड सांग जैसा है, जो ऑडियंस को ज़रूर पसंद आएगा।

« PREV
NEXT »