BREAKING NEWS
latest

Fatal: Chapter 1 : जल्द रिलीज होगी फिल्म, लेखक-निर्देशक Chinii Chetan इस अनोखे मिस्ट्री ड्रामा को लेकर आशान्वित हैं।

 


  मनोरंजन। भारतीय सिनेमा प्रेमी हमेशा नया कंटेंट देखना पसंद करते हैं और अक्सर कई प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध ताजा कंटेंट को लेकर सतर्क रहते हैं, जिसे उनका काफी अच्छा रेस्पोंस भी मिलता है। फिल्म फेटल: चैप्टर १ (Fatal: Chapter 1) को लेकर लेखक-निर्देशक चिन्नी चेतन (Chinii Chetan) बेहतर जानते थे कि वह किस प्रकार का कंटेंट बनाने जा रहे हैं और बड़े ही क्रिएटिव ढंग एवं प्रोफेशनल तरीके से वह प्रतिभाशाली कलाकारों और अनुभवी तकनीशियन सदस्यों की एक टीम को एक साथ लाये और एक बेहतरीन प्रोजेक्ट बनाकर तैयार किया।  

   फिल्म फेटल: चैप्टर १ (Fatal: Chapter 1) मुख्य अभिनेता सुरेश विश्वकर्मा (Suresh Vishwakarma) द्वारा निभाए गए एक पुलिस अफसर के बारे में है जो अपने अधिकार क्षेत्र में होने वाली नृशंस हत्याओं से खुद को हैरान पाता है। विश्वकर्मा ने Sairat और Mulshi Pattern जैसी बहुप्रशंसित फिल्मों में भी काम किया है। जुबेर के. खान Zuber K Khan द्वारा निभाए गए एक बहुत शक्तिशाली राजनेता के पुत्र की उनकी दासता।

  अभिनेता सुनील मणि (Sunil Mani) इन दो विरोधी ताकतों के बीच में हैं। हर कहानी एक महिला के बिना अधूरी है, जो इस फिल्म में विशेष रूप से एक शिकार है, इस किरदार को मनीषा तांबाडे (Manisha Tambade) ने निभाया है। फिल्म निर्माता के अनुसार सुनील का किरदार कहानी के लिए महत्वपूर्ण है और उनका लुक और व्यक्तित्व उनके द्वारा निभाए गए किरदार के लिए आदर्श था। पटकथा मूल रूप से रेखीय थी लेकिन निर्माताओं ने महसूस किया कि समय इस मिस्ट्री फिल्म में एक निर्धारक था और इसे एक गैर रेखीय प्रारूप में फिर से तैयार करने का फैसला किया।

  लिकाप फिल्म्स (Likap Films) के बैनर तले निर्मित, निर्माता Dinesh Kumar R . Sharma , केशर सिंह भंडारी (Keshar Singh Bhandari) और ऋषभ छाबड़िया (Rishabh Chhabria) ने अपने पहले वेंचर के फिल्मांकन को सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए अतिरिक्त मेहनत की, जिसमे ज़ार फिल्म्स (ZAAR Films) का भी महत्वपूर्ण सहयोग रहा है। फिल्म की शूटिंग वास्तविक स्थानों जैसे शिरडी, पुणे, निमगाँव और मुंबई में की गई है, जो सभी महाराष्ट्र में स्थित हैं। फिल्म का ट्रेलर जल्द ही आने की उम्मीद है।

« PREV
NEXT »