BREAKING NEWS
latest

Pankaj Maurya "पीके मौर्य सर्वश्रेष्ठ Youtuber के बारे में जानिये





  स्टोरी: पंकज मौर्य उत्तर प्रदेश (उन्नाव) के सर्वश्रेष्ठ Youtuber और कलाकार हैं, पंकज मौर्य को उनके प्रशंसकों के बीच उनके उपनाम "पीके मौर्य" से जाना जाता है। और साथ ही वह एक अच्छे इंसान भी हैं। पंकज मौर्य का यूट्यूब चैनल भी लोकप्रियता हासिल कर रहा है। क्योंकि वह यूट्यूब चैनल पर बेबाक बोलते हैं और सच बोलते हैं।

  पंकज मौर्य का जन्म 29 अक्टूबर 1995 को हुआ था और उनका मैट्रिक में 12 मई 1994 पंजीकरण है। वह उन्नाव जिले के बांगरमऊ क्षेत्र के रहने वाले हैं। उनके पिता श्री ब्रम्ह चंद्र मौर्य एक किसान हैं जबकि उनकी माता अतीश कुमारी एक गृहिणी हैं। और उनके बड़े भाई श्री नीरज मौर्य एक डॉक्टर हैं और भाभी रितिका मौर्य गृहिणी हैं।

 पंकज मौर्य ने बांगरमऊ से आर.आर.डी.एस इंटर कॉलेज से 12वीं, कानपुर यूनिवर्सिटी से बीएससी (जूलॉजी, केमिस्ट्री) और कानपुर यूनिवर्सिटी से एमए (राजनीति विज्ञान) पास किया है।

 पंकज मौर्य यूपी के सबसे अच्छे  कलाकारों में से एक हैं। इस उम्र में पंकज मौर्य उन लड़कों के लिए एक मॉडल की तरह हैं जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आगे बढ़ना चाहते हैं, और सोशल मीडिया से पैसा कमाना चाहते हैं।

  उनके इंस्टाग्राम पर भारत ही नही बल्कि विदेशो में भी काफी फैन फॉलोइंग हैं, ऐसा इसलिए क्योंकि वो World लेवल का प्लान भी करते हैं जिससे वहां भी टीम है। पंकज मौर्य अब उत्तर प्रदेश (भारत) के सबसे लोकप्रिय कलाकार हैं।

  पंकज मौर्य क्रिप्टोकरेंसी में निवेश करते हैं और ऑनलाइन Bussness और Youtube के साथ-साथ उनकी हजारों की टीम से पैसा कमाते हैं।


 

 



https://instagram.com/impkmaurya?utm_medium=copy_link

 

व्यक्तिगत विवरण

जन्म तिथि - 29 अक्टूबर 1995 (असली), स्कूल (12 मई 1994)

निक नेम - पीके मौर्य

जन्म नगर - उन्नाव

वर्तमान शहर - उन्नाव

गृहनगर - बांगरमऊ

हाइट - 5 फीट 8 इंच

वजन - 70 किलो

लिंग - पुरुष

आंखों का रंग - काला

भाषा - हिंदी, अंग्रेजी, स्पेनिश    

शिक्षा - बीएससी, एमए (राजनीति विज्ञान), भारतीय संस्कृति ज्ञान परीक्षा ,सीसीसी।

वर्तमान कार्य - Youtuber , Speaker , Online MLM (Multi Level Marketing).

 

« PREV
NEXT »