BREAKING NEWS
latest

CM शिवराज माँ नर्मदा की पूजन अर्चना कर की प्रार्थना,समृद्ध और विकसित मध्यप्रदेश का निर्माण हो,AatmanirbharBharat बने,COVID19 समाप्त हो

 


Hindi News:  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुजरात प्रवास के दौरान आज नर्मदा सागर संगम स्थल पर पहुँचकर मां नर्मदा की पूजा अर्चना की, और प्रदेश की सुख-समृद्धि की कामना की। 

  मुख्यमंत्री ने कहा आज का दिन हमारे जीवन का सौभाग्य का दिन है। नर्मदा मैया खंभात की खाड़ी में जहां समुद्र से मिलती हैं, वहां संगम पर मां नर्मदा के दर्शन किये। अमरकंटक से निकली हुई नर्मदा मैया मध्यप्रदेश और गुजरात की जीवनरेखा हैं। ये साक्षात हमारे लिए मां हैं। 

  मां नर्मदा केवल जल नहीं देतीं, इनके जल से खेतों में फसलें लहलहाती हैं, हमें बिजली मिलती है। जिस मां रेवा के तट पर एक नहीं, अनेक साधु-संतों ने तपस्या करके मानवता को नया मार्गदर्शन दिया है, आज उस रेवा मैया के पवित्र संगम स्थल, जहां समुद्र से आकर मिली हैं, पर आकर हम धन्य हो गये। 

  मां नर्मदा से यही प्रार्थना है कि हे मां सुख, समृद्धि, ऋद्धि-सिद्धि सबकी जिंदगी में आये। समृद्ध और विकसित मध्यप्रदेश का निर्माण हो,आत्मनिर्भर भारत (AatmanirbharBharat) बने,COVID19 समाप्त हो और यहां से नदियों के संरक्षण व पर्यावरण को बचाने का संकल्प भी प्रबल हुआ है। मैया हमें ये सभी संकल्प पूरे करने का आशीर्वाद दें और हम इन्हें पूर्ण कर सकें, यही मैया के चरणों में प्रार्थना है। हर हर नर्मदे!

« PREV
NEXT »

No comments