BREAKING NEWS
latest

रंगोली में नज़र आए भगवान श्री राम,5100 दीपक प्रज्वलित किए,हुई महाआरती....





  राजगढ़(धार)। राजगढ़ नया बस स्टैंड पर अयोध्या में राम मंदिर की आधारशिला रखी जाने के अवसर पर भगवान श्री राम की रंगोली बनाई गई।  रात्रि में बड़े हर्षोल्लास के साथ सनातन धर्म के श्री राम मित्र मंडल द्वारा नया बस स्टैंड पर मुकेश माहेश्वरी,रमेश राजपूत, मांगीलाल यादव,राजा सेठिया के द्वारा श्री रामभक्तों के सहयोग से भगवान श्री राम की रंगोली बनवाई व महाआरती का आयोजन किया गया।

  ग्राम पिपरनी के दो कलाकार ने बनाई भगवान श्री राम की विशेष रंगोली- इस अवसर पर पिरपनी के नीलेश गेहलोत व रवि परिहार ने बुधवार में दोपहर 2:30 बजे से रंगोली बनानां प्रारंभ किया था जो शाम 7 बजे तक का वक्त लगा। यह रंगोली 25 बाय 25 वर्गफीट में बनाई गई । इस रंगोली से बनी भगवान श्री राम की रंगोली को निहारने के लिए नगरवासियों का ताता लगा रहा ।

लगभग 30 किलो शुद्ध घी से प्रज्वलित हुए दीपक- नया बस स्टैंड पर बुधवार शाम को यहा 5100 दीपक प्रज्वलित किए गए जिसमे 30 किलो शुद्ध घी का उपयोग किया गया।

डीजे व ढोल ताशे की धुन पर हुई महाआरती- रंगोली के आसपास विद्युत साज सज्जा की गई। रंगोली देखने को नगरवासियों का तांता लगा रहा। वही सोशल डिस्टसिंग के साथ ढोल ताशे व डीजे की धुन पर भगवान श्री राम की महाआरती की गई।  जिसमें ज्योतिषाचार्य श्री पुरुषोत्तम भारद्वाज, सरदारपुर विधायक प्रताप ग्रेवाल, नगर परिषद अध्यक्ष भवरसिंह बारोड सहित पार्षदगण व नगर वासी मौजूद रहे ।
« PREV
NEXT »

No comments