BREAKING NEWS
latest

6 लोगो की रिपोर्ट निगेटिव आने से लोगों को मिला सकून,निषेधाज्ञा हटाई,सभी को किया होम क्वारंटाईन.



सरदारपुर(धार)। सरदारपुर एसडीम विजय रॉय ने क्षेत्रान्तर्गत नगर परिषद राजगढ़ के बस स्टेण्ड क्षेत्र तथा मानव सेवा अस्पताल क्षेत्र का प्रतिबंधित कर मानव सेवा अस्पताल को क्वारंटाईन सेंटर बनाया जाकर चिकित्सालय के स्टॉफकर्मियों एवं अन्य व्यक्तियों को क्वारंटाईन किया गया है। आज दिनांक 02/05/2020 को मानव सेवा अस्पताल में क्वारंटईन सभी व्यक्तियों की नेगेटिव रिपोर्ट प्राप्त हुई है।

अतः क्वारंटाईन सेन्टर मे क्वारंटाईन व्यक्तियों को आगामी 14 दिवस तक होम क्वारंटाईन करने का आदेश दिया जाता है। साथ ही आदेशित किया जाता है कि जिन व्यक्तियों को होम क्वारंटाईन किया गया था वह यथावत होम क्वारंटाईन रहेगें तथा नगर राजगढ के बस स्टेण्ड तथा मानव सेवा अस्पताल के आस-पास के प्रतिबंधित क्षेत्र को प्रतिबंधन से मुक्त किया जाता है। उक्त क्षेत्र मे निषेधाज्ञा के पूर्व की भाँति समस्त गतिविधियाँ पूर्ववत् जारी रहेगी। यह आदेश तत्काल प्रभावशील रहेगा।

6 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आने से भय मुक्त हुआ राजगढ़- राजगढ़ में कोरोना का मरीज कुक्षी के एक मरीज का कुछ समय के लिए रुकना व इलाज करवाया था उसके बाद प्रशासन ने सख्ती दिखाई और संबंधित मकान व अन्य जगहों कार्रवाई कर उन स्थानो पर सेनेटाइजर किया था ऐतिहात के तौर पर प्रशासन ने उन स्थान को प्रतिबंधित कर दिया था। जिसमे जैसे ख़बर आई कि 6 लोग की रिपोर्ट निगेटिव आ गई उसके बाद प्रशासन के साथ-साथ लोगो के मन को सकून मिला है।

दुआओं से हुआ कोरोना बेअसर- सरदारपुर तहसील में स्वास्थ्य के रूप सेवा देने वाले ओर एक ऐसे डॉक्टर जिनके बिना परामर्श के कार्य नही करते है ऐसे डॉक्टर एम एल जैन है जो हमेशा मरीजो के बीच डटे रहते है सावधानी भी रखते है लेकिन जैसे ही कोरोना पॉजिटव एक मरीज की रिपोर्ट आई थी उसके बाद से ही जिसमे डॉ जैन समेत डॉ.सुमित जैन और अन्य लोगो ने सहयोग करते हुए क्वारंटाईन किया था अब सभी को ऐतिहात के तौर पर होम क्वारंटाईन रहना पड़ेगा। इसी प्रकार पूरे क्षेत्र ने सभी के लिए दुआएं संजीवनी बनकर आई है। जिससे कोरोना क्षेत्र में बेअसर हो गया है।

सकरात्मक सोच रखे और औषधि से इम्यूनिटी बढ़ाए- कोरोना के इस दौर में किसी को डरने की आवश्यकता नही जो सरकार व प्रशासन अपील कर रहा है उसका पालन करे। मास्क लगाए और अन्य सावधानी रखे। ऐसे समय में आप सकरात्मक सोच रखे और जीवन को जिये। सरकार द्वारा बताए जा रहे औषधि के रूप जो आपकी इम्यूनिटी बढ़ाने वाला काढ़ा जिसका उपयोग करे व योग करे। सोशल डिस्टेसिंग का पालन करे। आवश्यकता होने पर ही घर से बाहर निकले। बस यह छोटी छोटी बाते कोरोना को पस्त करेगी।
« PREV
NEXT »

No comments