BREAKING NEWS
latest

एसडीम विजय रॉय ने ली बैठक,लॉक डाउन का होगा पालन,पूर्व के आदेश शिथिल कर व्यापारियों को दी गई सुबह 8 से शाम 5 बजे तक दी छूट,गुटखा,पान मसाला की दुकानें प्रतिबंधित रहेगी....




 राजगढ़(धार) धार कलेक्टर श्रीकांत बनोठ के निर्देश पर एसडीम विजय रॉय ने राजगढ़ नगर में नगर परिषद् कक्ष में प्रमुख व्यापारियों की बैठक ली। जिसमें सरदारपुर विधायक प्रताप ग्रेवाल, एसडीम विजय रॉय,एसडीओपी ऐश्वर्य शास्त्री,प्रशिक्षु डीएसपी शक्तिसिंह चोहान, राजगढ़ थाना प्रभारी लोकेशसिह भदौरिया, जिला पंचायत सदस्य कमल यादव,नप अध्यक्ष भंवर सिंह बारोड़,राजगढ़ सीएमओ सुरेंद्र पंवार,सरदारपुर सीएमओ चंद्रकांत जैन,डॉक्टर एम एल जैन,डॉक्टर राहुल कुलथिया,सीईओ शेलेन्द्र शर्मा आदि उपस्थित रहेकिराना,सैलून,टेलर्स,ज्वेलर्स,होटल नमकीन,फुटवेयर आदि व्यापारी उपस्थित रहे । 

 एसडीम ने बताया कि रविवार को लगने वाला सप्ताहिक हॉट बाजार पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा,वैसे तो व्यापारिक अवकाश सोमवार को होता है लेकिन व्यापारियों की मांग पर रविवार को अवकाश रहेगा।  

 मेला मैदान सब्जियों और फल फ्रूट की नया बस स्टैंड पर चलित दुकाने लगेगी। सैलून सन्चालित करने वाले दुकानदार सर्दी बुखार आदि व्यक्ति की कटिंग दाढ़ी न बनाए। सभी को एक वालेन्टर के रूप में रखे किसी पास मास्क नही हो तो मास्क दे।

नियम का पालन नही होने पर सख्त कार्रवाई - एसडीम ने कहा सरदारपुर तहसील पूरी तरह सुरक्षित है समस्त क्षेंत्रवासियों इस लॉक डाउन का पालन करने पर बधाई देता हूं,वही होटल कचौरी समोसे जहा लोगो की की भीड़ रहती हो वही गुटखा,तंबाकू पान मसाला की दुकानें प्रतिबंधित रहेगी,नियम का पालन नही होने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

  एसडीओपी ऐश्वर्य शास्त्री ने कहा शाम 7 से सुबह 7 बजे तक कर्फ्यू रहेगा। कोई भी उलंघन करेगा धारा 188 पर कार्रवाई की जाएगी।

वही डॉक्टर एम एल जैन कहा ट्रैवलिंग कर आ रहे व्यक्ति पर ध्यान देना होगा। 


सभी सोशल डिस्टेसिंग का पालन करे - कोविड-19 को फैलने से रोकने के लिए प्रशासन ने अपील की सभी सोशल डिस्टेसिंग का पालन करे बार-बार हाथ धोएं. हाथ धोने के लिए, साबुन और पानी या एल्कोहल वाला हैंड रब इस्तेमाल करें.अगर कोई खांस या छींक रहा है, तो उससे उचित दूरी बनाए रखें.अपनी आंखें, नाक या मुंह को न छुएं.खांसने या छींकने पर अपनी नाक और मुंह को कोहनी या टिश्यू पेपर से ढके ओर नियमो का पालन करे।


« PREV
NEXT »

No comments