BREAKING NEWS
latest

Lock Down in Rajgarh(Dhar):आप बेवजह तो नही है बाहर,वरना ड्रोन कैमरे में हो सकते कैद,पुलिस प्रशासन ने बढ़ाए सुरक्षा कें इन्तजाम



  राजगढ़(धार)। लॉक डाउन तोड़ने वालों के प्रति प्रशासन ने कड़ा रुख अख्तियार कर लिया है। सोमवार को राजगढ़ में डीएसपी शक्तिसिंह चौहान व थाना प्रभारी लोकेश सिंह भदौरिया व पुलिस  बल की मौजूदगी में ड्रोन कैमरे से निगरानी शुरू हुई।






वैसे सरदारपुर-राजगढ़ में इंदौर,उज्जैन में बढ़ते कोरोना मरीजो के बढ़ने से प्रशासन और सख्त हो गई है वही गुजरात-राजस्थान से सटा होने से बाहरी लोगों के आने का अंदेशा बना रहता है इसके लिए ड्रोन कैमरे का उपयोग सुरक्षा की दृष्टि से बढ़ा दिए है।

 कैमरे से पता लगाया जा रहा कि कौन-कौन लोग लॉक डाउन का उल्लंघन कर बगैर जरूरी काम के बाहर घूम रहे हैं। कैमरा चालू होते ही घरों के बाहर या छत पर जो लोग थे वे लोग अपने-अपने मकान के अंदर छिप गए।

 लोगों को कोरोना वायरस महामारी से बचाने के लिए लॉक डाउन कर दिया गया है। शहर से लेकर आसपास के क्षेत्रों तक प्रशासनिक अमला भ्रमण कर लोगों को घरों में रहने की अपील कर रहा है। क्योंकि कोरोना बीमारी एक-दूसरे को स्पर्श करने से फैलने वाली है। बावजूद इसके कुछ लोग घरों के बाहर निकलने से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसे लोगों को चिन्हित करने के लिए पुलिस ड्रोन कैमरे का सहारा लेना शुरू कर दिया है। प्रशासन की सख्ती से लॉक डाउन में नियमो का पालन करते नज़र आन लगे है।
« PREV
NEXT »

No comments