BREAKING NEWS
latest

कहानी सच्ची है-लॉकडाउन में भी कैंसर पीड़ितों की हुई कीमोथैरेपी.....

 MP NEWS:  प्रदेश में कोरोना संक्रमण के कारण लागू लॉकडाउन चल रहा है। इससे उन मरीजों को दिक्कतें हो रही हैं, जिनका इलाज नजदीक के अन्य शहरों में चल रहा है। लेकिन खण्डवा में भी कैंसर पीड़ित मरीजों की कीमोथैरेपी उपलब्ध कराई गई।
होमगार्ड के सैनिक विजय शर्मा का कैंसर का उपचार इंदौर में चल रहा है। उन्हें हर माह कीमोथैरेपी के लिये इंदौर जाना पड़ता है। लॉकडाउन के कारण उनका इंदौर जाना संभव नहीं हो पा रहा था।
कैंसर पीड़ित विजय शर्मा ने खण्डवा कलेक्टर श्रीमती तन्वी सुन्द्रियाल को व्हाट्सअप मैसेज भेज कर इंदौर जाने के लिये पास देने का अनुरोध किया। कलेक्टर ने व्हाट्सअप मैसेज मिलते ही नोडल अधिकारी डिप्टी कलेक्टर श्रीमती दीपाश्री गुप्ता को होमगार्ड सैनिक विजय शर्मा से चर्चा करने के निर्देश दिये। चर्चा में विजय शर्मा को नोडल अधिकारी ने बताया कि इंदौर में इन हालातों में जाना संभव नहीं है। विजय शर्मा को खण्डवा में ही दवाई उपलब्ध कराई गई और जिला अस्पताल में उनकी सफलतापूर्वक कीमोथैरेपी की गई।
 सलीम ने अपने पिता 66 वर्षीय जियानुद्दीन के कैंसर इलाज के लिये कलेक्टर से इंदौर जाने की अनुमति चाही थी। सलीम को भी इंदौर के हालात को देखते हुए उनके पिता के उपचार की व्यवस्था खण्डवा में ही की गई। कैंसर पीड़ित जियानुद्दीन की कीमोथैरेपी जिला अस्पताल खण्डवा में गई।
« PREV
NEXT »

No comments