BREAKING NEWS
latest

इंदौर में जीत गए कोरोना की जंग - स्वस्थ होकर 25 और मरीज लौटे घर "खुशियों की दास्तां"

 
INDORE: गत दिवस नेमावर रोड स्थित इंडेक्स हास्पिटल से 25 मरीज़ों को डिस्चार्ज किया गया, जिनमें हुसैन महाल्दार, अहमद फ़राज़, सोमी नायक, परबीन बी, जैनाब शेख, शिवम्, कैफ, अशोक जसनानी, विजय, सोनू नामदेव, अब्बास मेनन, सलमान मेनन, मोहम्मद इदरिश, यास्मिन, शोएब, सलीम अंसारी, शकीला, धर्मेंद्र, शेख खालिद, मुन्ना अंसारी, प्रणय पांडे, फैज़ शेख, वहीद शेख, अदमजी एवं सानिया फातिमा शामिल हैं।
         इस अवसर पर डिस्चार्ज हुए मरीजों ने बताया कि इंडेक्स मेडिकल कॉलेज में कोविड-19 के इलाज की सभी सुविधाएं हैं। यहाँ पर डॉक्टरों और नर्सों का व्यवहार बहुत अच्छा है। यहाँ पर हम मात्र दो सप्ताह में ठीक हो गये हैं। यहाँ पर जाँच, दवा, इंजेक्शन, भोजन आदि की अच्छी व्यवस्था है।
   इस अवसर पर इंदौर के सांसद श्री शंकर लालवानी ने कहा कि जिला प्रशासन के अथक प्रयास से आज इंडेक्स मेडिकल कॉलेज एवं रिसर्च सेंटर से कोविड-19 के 25 मरीज स्वस्थ होकर घर जा रहे हैं। मैं भारत सरकार की ओर उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं व्यक्त करता हूं और उनके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं। डिस्चार्ज होने के बाद ये सभी व्यक्ति सामाजिक दूरी का पालन करें। मास्क और सैनेटाइजर का नियमित रूप से इस्तेमाल करें। गर्म पानी का सेवन करें। ठण्डी चीज से परहेज करें।
   इस अवसर पर इंदौर कलेक्टर श्री मनीष सिंह ने कहा कि जिले में दो सौ से अधिक दल गठित कर कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की खोज और जाँच की जा रही है। एक महीने में हम इस बीमारी पर पूरी तरह नियंत्रण पा लेंगे। अभी यह संख्या जरूर बढ़ रही है, मगर एक सप्ताह बाद यह संख्या घटना शुरू हो जायेगी। जिला प्रशासन नागरिकों को राशन आदि की कमी नहीं आने देगा। कचरा गाड़ी के माध्यम से किराना सामान के आर्डर लिये जा रहे हैं और दो दिन के अंदर उपभोक्ताओं को सामान सप्लाई भी किये जा रहे हैं। किराना सामान के साथ आलू और प्याज भी सप्लाई की जा रही है। संकट की इस घड़ी में सबका सहयोग जरूरी है। इस अवसर पर डीआईजी श्री हरिनारायणचारी मिश्र भी मौजूद थे।
« PREV
NEXT »

No comments